Meerut News: महिला की काटी गर्दन, फिर तीन साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: परतापुर थाना क्षेत्र में हुई एक सनसनीखेज घटना में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से महिला की गर्दन काट डाली और महिला के तीन साल के बेटे को लेकर फरार हो गया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-10-14 14:17 IST

मेरठ में महिला की काटी गर्दन, फिर बेटे को उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शहर से सटे परतापुर थाना क्षेत्र में हुई एक सनसनीखेज घटना में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से महिला की गर्दन काट डाली और महिला के तीन साल के बेटे को लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने तवरित कार्रवाई करते हुए आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर उससे बच्चे के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्चों को उसने मार डाला है। आरोपी हमलावर की निशानदेही पर बच्चे का शव आज सुबह खेत से बरामद कर लिया है।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने आज दोपहर घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल देर शाम खाना परतापुर पुलिस को सूचना मिली कि गांव काशी के पास एक महिला गंभीर अवस्था में पड़ी हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में महिला ने बताया की सालिम नाम का एक व्यक्ति जो उसकी जानकारी है उसके बच्चे को लेकर कहीं चला गया है सूचना मिलते ही पुलिस की टीम में गठित की गई और आरोपी हमलावर सालिम को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सालिम बताया कि बच्चे को उसने मार कर खेत में दफना दिया है। उसकी निशान देही पर बच्चे का शव आज सुबह बरामद कर लिया गया है।

बच्चों के परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उधर थाना परतापुर पुलिस के घायल महिला का नाम नजराना (30) पत्नी निजाम निवासी काशी गांव है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नजराना का सालिम से प्रेम प्रसंग है किसी बात पर सालिम और नजराना में विवाद हआ, जिसके बाद सालिम ने गुस्से में नजराना की गर्दन काट डाली, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जाता है कि नजराना का पति दूसरे शहर में नौकरी करता है। रविवार को नजराना अपने तीन साल के बेटे के साथ परतापुर फ्लाईओवर के पास ब्रज विहार कॉलोनी में सालिम से मिलने पहुंच गई। यहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

Tags:    

Similar News