Meerut News: पुलिस से मुठभेड़ में शरद गोस्वामी गैंग के दो बदमाश हुए घायल, एक फरार

Meerut News: पुलिस को आज सुबह मिली इस कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने न्यूजट्रैक को बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों के नांम अरशद व शाहरुख हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-07-16 06:23 GMT

Encounter with Meerut police (Image: Newstrack)

Click the Play button to listen to article

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना मेडिकल क्षेत्र में आज सुबह पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए जबकि उनका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया। बदमाशों के पास से 315 बोर का एक तमंचा, एक पिस्टल 32बोर, 8 मोबाइल और कबीर नगर दिल्ली से चोरी की गई बाइक बरामद हुई ।

पुलिस को आज सुबह मिली इस कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने न्यूजट्रैक को बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों के नांम अरशद व शाहरुख हैं। दोंनो शरद गोस्वामी गैंग के सदस्य हैं। इनमें अरशद थाना देहली गेट से गैंगस्टर में वांटेड है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों की आपराधिक कुंडली को खंगाल रही है। साथ ही फरार बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

चोरी करने वाला गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

इधर शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र की पुलिस ने बंद मकानों में चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी का लाखों रुपये का सामान बरामद किया गया है। \

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस के साथ इन बदमाशों की मुठभेड़ उस समय हुई जब इस गिरोह के सदस्य चोरी का सामान बेचने का प्रयास कर रहे थे। मुखबिक की सूचना पर पुलिस जब उन्हें पकड़ने पहुंची तो उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने घेर कर उन्हें पकड़ ही लिया।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक सामान के साथ-साथ टोंटियां तक समेटकर ले जाते हैं। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने जनपद में हुई चोरी की कई घटनाओं में अपना हाथ होना स्वीकार किया है।

Tags:    

Similar News