Meerut News: दूधिया की चाकू से गोदकर हत्या, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: थाना मुंडाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Monika
Update: 2022-03-20 06:54 GMT

Design Photo - Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) जनपद में जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर ही मउखास-भगवानपुर गांव के पास एक युवक की आज सुबह चाकू से गोदकर हत्या (murder)  कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना मुंडाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। समाचार लिखे जाते समय तक हमलावरों व घटना के कारणों का पता नही चल सका है।

घटनास्थल इलाके की पुलिस के अनुसार आज सुबह मेरठ गढ़ रोड पर सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के शरीर पर चाकुओं के गहरे जख्म के निशान थे। मृतक युवक की शिनाख्त सतपाल उर्फ कलवा (25) पुत्र रामकिशन निवासी गांव नगलामल के रुप में हुई है। घटना के समय सतपाल दूध लेने के लिए बाइक पर ड्रम लादकर पास के गांव भगवानपुर चट्टावन जा रहा था। जैसे ही मउखास-भगवानपुर के बीच पहुंचा तभी हमलावरों ने उसे रोक लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसकी हत्या कर दी और मेरठ गढ़ रोड पर सड़क किनारे शव फेक कर फरार हो गए।

हत्या की वजह मालूम नहीं कर आई पुलिस 

थाना मंुडाली पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में हमलावर व हत्या की वजह मालूम नही हो सकी है। मृतक के परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला है कि मृतक की किसी से कोई रंजिश नही थी। अलबत्ता,कुछ दिन पूर्व भी सिसौली गांव के कुछ युवकों की मृतक के साथी के साथ मारपीट की थी। उन्हें शक है कि उन्हीं लोगों ने सतपाल की हत्या की है। हालांकि अभी तक मृतक के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। पुलिस का कहना है कि वह सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है। घटना के संबंध में पुलिस ने क्षेत्र के कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है।

Tags:    

Similar News