बेटे ने की मां की निर्मम हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी वह सिर्फ इसलिए, क्योंकि वो उसे रात में उठाकर पानी और तंबाकू मांगती थी।

Update: 2019-11-26 14:44 GMT

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी वह सिर्फ इसलिए, क्योंकि वो उसे रात में उठाकर पानी और तंबाकू मांगती थी।

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर इलाके में शनिवार को एक 50 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या हुई थी जिस वक्त महिला की हत्या हुई थी उस वक्त घर पर सिर्फ उसका 16 साल का नाबालिग बेटा ही था। बेटे ने फोन कर पिता को अपनी मां की हत्या की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें...हो जाएं सावधान: आपके पास भी है पालतू कुत्ता, तो जरूर पढ़ें ये खबर

जांच करने जब पुलिस पहुंची तो मृतक महिला के नाबालिग बेटे ने गुमराह किया और कहा कि वो वारदात के दौरान सो रहा था और हत्या किसने की उसे पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें...होमगार्ड वेतन घोटाला मामला: फाइलें जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

मृतक महिला की हत्या से पहले घर में कोई लूटपाट भी नहीं हुई थी इसलिए पुलिस को नाबालिग पर ही शक हुआ। इसके बाद अधिकारियों ने उससे सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद नाबालिग आरोपी बेटा टूट गया और उसने अपने ही मां की हत्या की बात कुबूल कर ली।

यह भी पढ़ें...मशहूर एक्ट्रेस हुई बेहोश, डॉक्टर ने कहा- थोड़ी देर और होती तो..

पुलिस के हत्या की वजह पूछने पर उसने जो बात बताई वो सुनकर आप चौक जाएंगे। उसने बताया कि उसकी मां उससे रोज रात में बार-बार पानी और खाने के लिए तंबाकू मांगती थी जिस वजह से उसे कई बार जगना पड़ता था जिसकी वजह से उसकी नींद पूरी नहीं होती थी। इसलिए उसने गला दबाकर अपनी मां की हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News