यूपी में फिर बवाल: ताबड़तोड़ चली गोलियां, पुलिस का फायरिंग से इनकार

फसल में पशुओं को चराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने  दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग चार राउंड की । ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी दी।

Update: 2020-09-06 16:32 GMT
फसल में पशुओं को चराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने  दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग चार राउंड की,

मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव में रविवार को दो पक्षों में झड़प हुई है । ये विवाद फसल में पशुओं को चराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग चार राउंड की । ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी दी।

यह पढ़ें..आप नेता सांसद संजय सिंह का दावा, यूपी में हुआ बड़ा भ्रष्टाचार, CBI को लिखी चिट्ठी

यह पढ़ें....कोरोना मचाएगा महातबाही! 24 घंटों में आये इतने मामले, मौतों का आंकड़ा बढ़ा

मारपीट, हवाई फायरिंग पूरा मामला

मिश्रपुर गांव में भगवती यादव की गाय, भैस वंशराज सिंह के खेत में चली गयी। जिसको लेकर वंशराज सिंह के पुत्र विकास,सतन भगवती यादव के दरवाजे पर गये , और फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें भगवती यादव व वंशराज सिंह को हल्की चोटें आई। सूचना पर थाना जिगना पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर विवाद को निपटाने की कोशिश की, लेकिन फिर दोबारा दोपहर लगभग 1.30 बजे वंशराज सिंह के पक्ष से विमल पुत्र वंशराज, हर्ष पुत्र वंशराज, विक्रम पुत्र शेरा द्वारा भगवती यादव के पक्ष से मामले को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। वहीं एक पक्ष ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की।

यह पढ़ें....रिया ने कबूला: सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा, उगल दी सच्चाई

थाना प्रभारी ने दिया बयान

इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। हवाई फायरिंग को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि घटनास्थल पर किसी भी तरह की फायरिंग करने की घटना में सत्यता नहीं है। वहां मारपीट की घटना में 3 लोग घायल हैं, इस आधार पर जांच की जा रही है।

यह पढ़ें..कोरोना पर ताजा रिपोर्ट: रोगी में 1 हफ्ते बाद संक्रमण फैलाने की क्षमता घटने लगती है

रिपोर्टर- बृजेंद्र दुबे

Tags:    

Similar News