Mirzapur Video: भारी बारिश के चलते रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे डूबी गाड़ी, 15 लोगों की अटकी रही सांसें

Mirzapur Video: मिर्ज़ापुर में बीती रात हुई भारी बारिश के कारण विंध्याचल में माँ विंध्यवानसी के दर्शन के लिए आने वाले यात्रियों की मुसीबत बढ़ गयी है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-06-20 07:34 GMT

विंध्याचल में रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे फ़सी गाड़ी डूबी (फोटो: सोशल मीडिया )

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर (Mirzapur News) में बीती रात बारिश ने गर्मी से तो राहत दिला दी लेकिन भारी बारिश (Rain in Mirzapur ) ने बढ़ाई लोगो की मुसीबत। विंध्याचल में रेलवे अंडर ब्रिज (Vindhyachal Railway Under Bridge)  के नीचे पानी मे फ़सी रही गाड़ी डूबी। गाड़ी में बैठे कुल 15 लोग सवार थे, जिनकी सांसें गाड़ी डूबने के कारण अटकी हुई थी । बड़े मुश्किलों से जेसीबी की मदत से पानी मे डूबी गाड़ी को निकाला गया। ये परिवार विंध्याचल दर्शन करने आया हुआ था।

बता दे, मिर्ज़ापुर में बीती रात हुई भारी बारिश के कारण विंध्याचल में माँ विंध्यवानसी के दर्शन के लिए आने वाले यात्रियों की मुसीबत बढ़ गयी है। आज विंध्याचल के पटेंगरा नाला रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे भारी जल जमाव होने के कारण आजमगढ़ से आये यात्रियों से भरी गाड़ी पानी मे फंस कर डूब गयी।

आधा से अधिक डूब गयी थी गाड़ी 

गाड़ी आधा से अधिक डूब गयी थी। जिसकी वजह से गाड़ी में बैठे पंद्रह लोगों की सांसें आधे घंटे तक अटकी रही। सभी को किसी तरह से गाड़ी से बाहर निकाल कर लाया गया। इसके बाद पानी मे फ़सी गाड़ी को जेसीबी को मदत से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। तब जा कर लोगों ने राहत की सांस ली। आजमगढ़ से आये परिवार का कहना है कि दर्शन-पूजन के लिए यहां आए थे।

Tags:    

Similar News