Mirzapur News: अखिलेश यादव को अनर्गल बयान बाजी से बचना चाहिए - कृषि मंत्री

Mirzapur News: कृषि मंत्री ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव अपने कार्यकाल में अस्पतालों की व्यवस्था के आधार पर ऑक्सीजन और दवा के कमी होने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि हकीकत यह नहीं है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-07-04 12:59 GMT

Agriculture Minister Surya Pratap Shahi (Pic: Newstrack) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल धाम में पहुंचे प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने माता विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। हाथरस कांड पर सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा इलाज की व्यवस्था न होने के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि," संवेदनशील मामलों पर इस तरह की टिप्पणी शोभा नहीं देती। अखिलेश यादव की नीति की आलोचना कृषि मंत्री ने श्री अन्न के प्रचार प्रसार के लिए प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

विंध्याचल मंदिर में गुरुवार को माता विंध्यवासिनी के धाम में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने सविधि पूजन अर्चन किया। इसके बाद वह अष्टभुजा स्थित गेस्ट हाउस पहुंचे। उन्होंने किसानों को श्री अन्न के उत्पादन पर जोर देते हुए कहा कि आज देश ही नहीं विदेशों में मोटे अनाज की मांग बढ़ी है। अपने परंपरागत अनाज का उत्पादन कर किसान अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। किसानों को जागरूक करने के लिए उन्होंने श्री अन्न प्रचार प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

पत्रकारों के प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि," सपा मुखिया अखिलेश यादव अपने कार्यकाल में अस्पतालों की व्यवस्था के आधार पर ऑक्सीजन दवा कमी का आरोप लगा रहे हैं, जबकि हकीकत अब यह नहीं है। सभी मेडिकल कॉलेज में समुचित व्यवस्था कर दी गई है। ऑक्सीजन और दवा की कोई कमी नहीं है। उन्होंने सपा के नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि हाथरस में हुए कांड के पूर्व उसी बाबा के यहाँ अखिलेश पहुंचे थे। कहा कि कम से कम संवेदनशील मामलों में अनर्गल बयान बाजी से बचना चाहिए। यह वक्त पीड़ितों की मदद की है,"।

Tags:    

Similar News