Mirzapur: मानवता शर्मसार, ईंट भट्ठे के पास दलित मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, युवक फरार

Mirzapur: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक के पांच वर्षीय दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले से हड़कंप मच गया है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-03-12 09:21 GMT

मिर्जापुर में मासूम दलित बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक के पांच वर्षीय दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले से हड़कंप मच गया है। युवक मासूम बच्ची को घुमाने के बहाने से ईंट भट््ठे के पास सुनसान जगह पर ले गया और दुष्कर्म किया। मासूम बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के थाना अदलहाट क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। बीते देर शाम को पांच वर्ष की मासूम बच्ची को गांव में घूमने के बहाने ईट भठ्ठे के पास सुनसान जगह में ले जाकर उस मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद आरोपी ने बेहोशी हालत में बच्ची को परिजनों को यह कहते हुए सौंप दिया कि बच्ची सो रही है और मौके से फरार हो गया। परिजनों को दुष्कर्म की आशंका होने पर पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पहुंचकर बेहोशी हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर इलाज चल रहा है।

जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी नक्सल ओपी सिंह पीड़ित बच्ची के घर पहुंच कर परिजनों से मिलकर जानकारी ली है और पीड़ित बच्ची की मां के तहरीर पर नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक के तलाश में जुट गए। गांव के युवक ने बच्ची को परिजनों के सामने गोद में टहलाने के लिए ले गया था और उसने घर से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक भठ्ठे के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद बेहोश होने के बाद उसे परिजनों को यह कहते हुए सौंप दिया कि बच्ची सो रही है।

परिजनों के सूचना पर मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र भूषण मौर्य, सीओ चुनार अशोक सिंह पहुंचकर इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दिया। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी नक्सल ओपी सिंह ने परिजनों से मिलकर जानकरी ली है। एडिशनल एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया की मामले में दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है, आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Similar News