Mirzapur News: अवैध तमंचा लेकर रील्स बना दिखा रहे थे बादशाहत, पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी; केस दर्ज

Mirzapur News: एसपी सिटी नितेश सिंह ने बताया कि युवक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के साथ ही कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-02-08 15:10 IST

Mirzapur News (Photo: Social Media) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने तमंचा के साथ रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार किया हैं। रील सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस सतर्क हुई और क्षेत्र के युवक को हिरासत में में लिया। युवक से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया हैं। युवाओं में रील बनाकर पॉपुलर होने के लिए रील बनाने का चलन तेजी से बढ़ा हैं। तमंचा के साथ छानबे क्षेत्र के गांव में युवकों ने असलहा के साथ रील बनाया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया। तमंचा के साथ रील वायरल होने पर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और प्रदर्शन करने वाले को दबोच लिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के एक गांव में भोजपुरी गांने पर तमंचा और चाकू लहराने वाले युवक को पुलिस ने बुधवार को हिरासत में लिया। जिसने क्षेत्र के गैपुरा चौकी अंतर्गत एक गांव में भोजपुरी गाने पर चाकू और तमंचे के साथ प्रदर्शन किया था । खेत के साथ ही बाइक पर रील बनाया गया था। युवक का रील मंगलवार की रात में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। विंध्याचल पुलिस ने रील बनाने में शामिल एक युवक को तमंचा के साथ गिरफ्तार कर जांच में लगी है। एसपी सिटी नितेश सिंह ने बताया कि युवक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के साथ ही कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर रेल्स बनाने की युवाओं में इतनी बेताबी है, युवाओं को खुद नहीं समझ में आ रहा है कि वह कहीं ना कहीं छोटी-छोटी गलतियों से क्राइम के श्रेणी में आ जा रहे हैं। आए दिन युवाओं की जिंदगी बर्बाद हो रही है। रेल बनाने के चक्कर में युवाओं के ऊपर मुकदमा भी लिखा जा रहा है। वहीं, पुलिस ने मामले में किशोरों से पूछताछ कर रही कि तमंचा कहां से प्राप्त किया।   

Tags:    

Similar News