Mirzapur News: आभूषण व्यवसायी से डकैती का खुलासा, बिहार के बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम

Mirzapur News: जनपद के मड़िहान क्षेत्र के कलवारी में व्यापारी को गोली मारकर लूट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई है। दोनों बदमाशों को घायल अवस्था मे ट्रामा सेंटर भेजा गया।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-01-27 11:28 GMT

मिर्जापुर में आभूषण व्यवसायी से डकैती का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जनपद के मड़िहान क्षेत्र के कलवारी में व्यापारी को गोली मारकर लूट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई है। दोनों बदमाशों को घायल अवस्था मे ट्रामा सेंटर भेजा गया। डकैती की घटना को 14 दिन पूर्व बेखौफ बदमाशों ने अंजाम दिया था। रात में सर्राफा व्यापारी की कार रोक कर सोने चांदी से भरे बैग को लूट व्यापारी के कमर में गोली मारकर घायल कर दिया था। बिहार प्रांत के रहने वाले है सभी बदमाश और बदमाशो की उम्र 50 साल के ऊपर है। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर डकैती के घटना का खुलासा किया है।

क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के कलवारी इलाके के सेलेरियो कार सवार बदमाशों ने 14 दिन पूर्व डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस लगातार बदमाशो के धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी। घटना के अनावरण के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही थी। मड़िहान पुलिस और एसओजी वह सर्विलांस की संयुक्त छापेमारी में दो बदमाश शैलेंद्र चौहान व अंकित चौहान को युवा गिरफ्तार कर लूट गए आभूषण की बरामदगी के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। बरामद की करने पहुंची पुलिस टीम पर दो बदमाशों रामनिवास व धनंजय चौहान ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर पर गोली लग गई। घायल अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षा में मंडलीय चिकित्सालय भेजा गया जहां पर दोनों घायलों का इलाज चल रहा है।

धनंजय चौहान निवासी अटारी गांव अपने साथी रामनिवास अन्य साथियों के साथ मिलकर सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की योजना बनाई रामनिवास पूर्व में एक अपहरण के मामले में रोहतास बिहार में जेल में रहा था जिनके द्वारा रोहतास के जेल में बंद दो अन्य बदमाशों से दोस्ती हो गई। इसके बाद श्रीनिवास द्वारा शैलेंद्र चौहान व अन्य रोहतास के साथियों को फोन के माध्यम से घटना को अंजाम देने के लिए बुलाया।

बदमाशों ने घटना से पहले सिलेरियो कर से बार-बार रेकी किया। और फिर उसके बाद सिमरा गांव के सरहद में सर्राफा व्यापारी की सिलेरियो कर को ओवरटेक करके रोक लिया गया तथा व्यापारी की कर के शीशे तोड़ते हुए मारपीट की गई मारपीट करते हुए उसके गाड़ी से आभूषण से भरा बैग छीन लिया और पीड़ित के भाई अजय केसरी को गोली मार कर घायल कर दिया। पुलिस ने कुल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जिसमें से डोभी युक्त के ऊपर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने बदमाशो के पास से आभूषण बरामद कर लिया है।

Tags:    

Similar News