Mirzapur News: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी उठापटक तेज, पूर्व भाजपा नेता के घर पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष

Mirzapur News: मिर्जापुर जनपद में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मिर्जापुर लोकसभा चुनाव प्रभारी नरेश उत्तम पटेल विंध्याचल पहुंचकर दर्शन पूजन करने के बाद कंतित शरीफ में चादर चढ़ाया।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-02-05 14:41 IST

पूर्व भाजपा नेता के घर पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष (न्यूजट्रैक) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मिर्जापुर लोकसभा चुनाव प्रभारी नरेश उत्तम पटेल विंध्याचल पहुंचकर दर्शन पूजन करने के बाद कंतित शरीफ में चादर चढ़ाया। इसके बाद भाजपा के पूर्व नेता मनोज श्रीवास्तव के आवास पर उनसे बंद कमरे में घंटे भर बैठक चली। नरेश उत्तम पटेल ने पूर्व भाजपा नेता से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजसेवी है उनसे शिष्टाचार मुलाकात करने आया हूं।

पल्लवी पटेल के बाद नरेश उत्तम पटेल मिलने पहुंचे

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम अपने मिर्जापुर दौरे पर हैं। कल उन्होंने जहां पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें जीत का मंत्र दिया तो वहीं आज सुबह-सुबह वह विंध्याचल स्थित मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद कंतित स्थित ख्वाजा इस्माइल चिश्ती की दरगाह पर भी गए। जहां से लौटकर उन्होंने लालडिग्गी पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति के पूर्व सदस्य मनोज श्रीवास्तव के आवास पहुंचे जहां पर उन्होंने मनोज श्रीवास्तव से बंद कमरे में गुफ्तगू की। ज्ञात हो कि नरेश उत्तम को मिर्जापुर लोकसभा चुनाव का प्रभारी भी बनाया गया है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मनोज श्रीवास्तव एक समाजसेवी हैं तो शिष्टाचार वश उनसे मुलाकात करने चला आया। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुझे यहां भेजा है और मैं यह प्रयास करूंगा कि सपा मिर्जापुर से चुनाव में जीत दर्ज करे। नरेश उत्तम पटेल ने बजट के सवाल पर कहा कि बजट हमने अभी मैं अभी देखा नहीं है परंतु अभी तक जितने भी बजट आए हैं वह सब निराशाजनक हैं बजट का भाजपा ने दुरुपयोग किया है जिसकी पूरी ऑडिट रिपोर्ट है।

Tags:    

Similar News