Mirzapur News: दुकानदार को थप्पड़ मारना सिपाही को पड़ा महंगा, एसपी ने किया निलम्बित

Mirzapur News: वायरल वीडियो में पुलिस का जवान दुकानदार से बात कर रहा था और वार्ता के दौरान ही वह दुकानदार को थप्पड़ जड़ देता है। थप्पड़ की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-01-27 14:23 GMT

Mirzapur News (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: विंध्याचल धाम में दुकानदार को थप्पड़ मारना सिपाही को महंगा पड़ गया। दुकानदार सिपाही के सपने में आता था। इस कारण सिपाही परेशान हो गया था। वीडियो वायरल होने पर मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी अभिनंदन ने सिपाही को निलम्बित कर दिया। थप्पड़ मारने वाले सिपाही विंध्याचल थाना में तैनात आरक्षी रामविलास पासवान को निलंबित करते हुए एसपी ने जांच का आदेश दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल धाम के अमरावती अटल चौराहा पर शनिवार को सिपाही ने दुकानदार को थप्पड़ मार दिया। वायरल वीडियो में पुलिस का जवान दुकानदार से बात कर रहा था और वार्ता के दौरान ही वह दुकानदार को थप्पड़ जड़ देता है। थप्पड़ की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस समय सड़क के किनारे पुलिसकर्मी थप्पड़ जड़ता है। उस वक्त कुछ लोग आसपास ही खड़े होते हैं। वर्दी वाले जवान की दादागिरी देख लोग सहम गए। चर्चा है कि सिपाही युवक को वार्ता के दौरान फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी दे रहा था। अपनी हनक दिखाने के लिए थप्पड़ मार दिया। युवा दुकानदार ने बताया कि वह आज अपनी दुकान में बैठा था तभी रामविलास पासवान नामक सिपाही ने आकर उसे कई थप्पड़ मारा।

इसके बाद वह दुकान के बाहर आ गया। मारने का रीजन पूछने लगा इस पर सिपाही ने कहा कि वह उसके सपने में आता है, जिससे वह खाना नहीं बना पा रहे हैं, कोई कार्य में मन नहीं लग रहा है। इसी कारण वह दुकान पर आकर थप्पड़ मारा। थाना विन्ध्याचल पर नियुक्त आरक्षी रामविलास पासवान को दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार करने और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों का एसपी ने संज्ञान लिया और सिपाही रामविलास पासवान को निलम्बित कर सीओ लालगंज को इस मामले की जांच सौंप दी। 

Tags:    

Similar News