Mirzapur News: सोनीपत से अंग्रेजी शराब की खेप ला आते थे शातिर तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mirzapur News: अवैध शराब एवं मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अंतर्राज्यीय तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तस्कर के कब्जे से पुलिस को 50 लाख रुपए की 370 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-01-16 12:37 GMT

मिर्जापुर पुलिस ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: अवैध शराब एवं मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अंतर्राज्यीय तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तस्कर के कब्जे से पुलिस को 50 लाख रुपए की 370 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। हरियाणा के सोनीपत से लाकर झारखंड में ऊंचे दाम पर अवैध शराब बेचते थे। गाड़ी का नंबर प्लेट बदलकर अवैध शराब की तस्करी करते थे। अदलहाट थाना क्षेत्र के कौड़ीया ग्राम के पास एसओजी, सर्विलांस और थाने की पुलिस को वाहन चेकिंग में सफलता मिली है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के अदलहाट थाना क्षेत्र के कौड़ीया ग्राम के पास एसओजी, सर्विलांस और थाने की पुलिस को वाहन चेकिंग में बड़ी सफलता मिली है। एक डीसीएम ट्रक को रोक कर चेकिंग किया गया। जिसमें 370 पेटी लगभग 3300 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब लदी थी। ट्रक में सवार एक व्यक्ति रवि वर्मा को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया। जनपद लखीमपुर निवासी रवि ने बताया कि हरियाणा के सोनीपत से ले जाकर झारखंड में शराब की बिक्री करता था।

एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि हरियाणा के सोनीपत से शराब लाकर यह झारखंड और बिहार के रास्ते ले जाकर उसे बिक्री करते थे। उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने से पूर्व वाहन का नम्बर प्लेट बदल देते है ताकि पकड़े न जा सके। 50 लाख कीमत की शराब और डीसीएम बरामद की गई है, पुलिस कार्रवाई कर अभियुक्त रवि वर्मा को जेल भेज रही है। इस तस्करी में और कितने लोग शामिल थे इसका भी पता लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News