Mirzapur News: तीर्थ पुरोहित को थप्पड़ मारने से नाराज़ पंडा समाज, भाजपा विधायक मुरादाबाद के लगायें नारे

Mirzapur News: विंध्याचल धाम (Vindhyachal Mandir News) में आम दिनों की तरह भक्तों की भीड़ लगी थी । इसी बीच एक युवा तीर्थ पुरोहित अपने यजमान को लेकर धाम में पहुंचा था । इस दौरान वह महिलाओं को हटाने में लग गया।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2023-10-27 20:59 IST

Mirzapur Protest Against BJP MLA 

Mirzapur News: विंध्याचल धाम में तीर्थ पुरोहित को थप्पड़ मारे जाने से आक्रोशित श्रीविंध्य पंडा समाज ने इसका विरोध किया। विरोध के चलते धाम की तमाम दुकानें बंद कर दी गई। लोगों ने धाम प्रभारी सी पी पांडेय के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपने आक्रोश का इजहार किया । नगर विधायक रत्नाकर मिश्र के ढुलमूल आचरण को देख पंडा समाज ने नगर विधायक मुर्दाबाद का भी नारा लगाया । क्षेत्र के सभासद ने न्यायोचित कार्रवाई न किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

विंध्याचल धाम में आम दिनों की तरह भक्तों की भीड़ लगी थी । इसी बीच एक युवा तीर्थ पुरोहित अपने यजमान को लेकर धाम में पहुंचा था । इस दौरान वह महिलाओं को हटाने में लग गया। इस पर पहुंचे धाम प्रभारी ने उसे थप्पड़ मार कर महिलाओं को टच करने से मना किया । यह बात कुछ लोगों को नागवार लगी। लिहाजा मामला तूल पकड़ गया । इसको लेकर पंडा समाज के लोग लामबंद हो गए । नारेबाजी करते हुए धाम की दुकानों को बंद करा दिया। क्षेत्रीय सभासद ने दोषी धाम प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की हैं। धाम में पहुंचे सीओ सिटी ने 30 अक्टूबर के बाद जांच करते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया।

श्रीविंध्य पंडा समाज के प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्र के खिलाफ भी समाज के लोगों ने नारेबाजी कर अपने आक्रोश का इजहार किया । सभासद ने कहा कि 30 अक्टूबर के बाद अगर धाम प्रभारी को नहीं हटाया जाता तो पंडा समाज आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

Tags:    

Similar News