Mirzapur News: पेड़ से उल्टा लटका कर युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मचा हड़कंप

Mirzapur News: पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की माँ से तहरीर लेकर 4 दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह मामला ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के महोगढ़ी गांव का बताया जा रहा है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-12-06 17:43 GMT

पेड़ से उल्टा लटका कर युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मचा हड़कंप: Video- Newstrack

Mirzapur News: मोबाइल चोरी के आरोप में गांव के एक युवक को रस्सी से बांध कर पेड़ से उल्टा लटका कर बेल्ट से पिटाई की गई। युवक की मां गंुहार लगाती रही लेकिन युवक की बेरहमी से आरोपी पिटाई करते रहे। दबंगों के पिट पिट कर युवक को बुरी तरह से घायल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस के हाथ पांच फूल गए। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की माँ से तहरीर लेकर 4 दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह मामला ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के महोगढ़ी गांव का बताया जा रहा है।

यूपी के मिर्जापुर जिले के ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के महोगढ़ी गांव में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर युवक को पेड़ की डाली में रस्सी से बांधकर उल्टा लटकाकर निर्ममता पूर्वक पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने पीड़ित की मां को थाने पर बुलाकर बेटे को रस्सी से उल्टा लटकाकर पिटाई करने वाले चार युवकों के विरुद्ध मां के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

मोबाइल फोन की चोरी करने का आरोप लगाकर पिटाई

पीड़ित युवक की मां चंद्रकली पत्नी कैलाश बहेलिया ने आरोप लगाया कि बीते तीन दिसंबर को गांव निवासी युवक ने बेटे पर मोबाइल फोन की चोरी करने का आरोप लगाते हुए पेड़ में रस्सी बांधकर उल्टा लटकाकर महोगढ़ी गांव निवासी दो लोग देवहट गांव निवासी एक युवक तथा भटपुरवा गांव निवासी युवक लात घूसे और डंडे से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारने पीटने से गंभीर रूप से घायल बेटे जयशंकर बहेलिया का दाहिना हाथ टूट गया है।

घायल युवक की मां ने बताया कि बेटे को उल्टा लटकाकर मारने की जानकारी मिलने पर रोते-बिलखते हुए मौके पर गई, लेकिन युवक रस्सी खोलने को तैयार नहीं थे। घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी खुलवाया तब जाकर बेटे की जान बची। वायरल हुए वीडियो में युवक को पेड़ में रस्सी से बांध कर उल्टा लटकाकर पिटाई की जा रही है। वहीं युवक बार बार रस्सी खोलने की मिन्नत कर रहा है। बच्चे तमाशबीन बनकर युवक की पिटाई देख रहे हैं और कुछ मारपीट का मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे हैं।



क्षेत्राधिकारी लालगंज मंजरी राव ने कहा कि "राजेश धरिकार पुत्र नन्दलाल धरिकार निवासी महुगढ़ी, राजेश धरिकार पुत्र बैरागी निवासी ग्राम देवहट, छोटू धरिकार पुत्र कैलाश धरिकार निवासी ग्राम भटपुरवा हंसराज पुत्र गौरीशंकर धरिकार निवासी ग्राम महुगढ़ी के खिलाफ पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पुलिस राजेश धरिकार पुत्र नन्दलाल धरिकार निवासी महुगढ़ी थाना ड्रमण्डगंज को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News