Mirzapur Murder: हत्यारों ने गला रेत कर युवक की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Mirzapur Murder: युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-03-01 07:25 GMT

Mirzapur News  (photo: social media )

Mirzapur Murder: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई । युवक रात के समय सामान खरीदने घर से बाहर गया था, लेकिन सुबह गेहूं के खेत में लहूलुहान शव मिला। जिगना थाना क्षेत्र के कसघना गांव की घटना बताई जा रही है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी।

ये है पूरा मामला 

मिर्जापुर जिगना थाना क्षेत्र के कसघना गांव में शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब खून से सना युवक का शव गेहूं के खेत में मिला। धारदार हथियार से गला रेत कर युवक की हत्या कर गेहूं के खेत में शव फेंके जाने का परिजनों ने आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है मृतक आशीष कुमार जिगना थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत कसघना का रहने वाला था। गुरुवार की रात 8 बजे अपने एक रिस्तेदार के साथ मुर्गा खरीदने घर से निकला था लेकिन रात घर वापस नही आया, मृतक के चाचा सुबाष चंद बिंद घर से दूध लेकर सुबह नरोइया बाजार जा रहा थे तब कमलाशंकर दुबे के गेहूँ के खेत मे आशीष कुमार का शव गला रेता मिला, तो इसकी सूचना परिजनों को दी। जानकारी मिलते ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए । ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिससे नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने मिर्जापुर प्रयागराज हाईवे को जाम कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीणों ने जाम को खोला।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ऑपरेशन ने बताया कि एक युवक का शव गेहूं के खेत में मिला है। गले पर चोट का निशान है। युवक रात से लापता था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता के तारीफ पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है, जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम में लगा दी गई है।

Tags:    

Similar News