Mirzapur: किशोरी से युवक ने की छेड़खानी, ग्रामीणों ने खंभे से बांधा

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के मुंशीपुरा गांव में एक युवक की हरकतों से ग्रामीण काफी परेशान हो गए थे। आज युवक ने ग़ांव में नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे दिया।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-02-05 19:55 IST

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र के मुंशीपुरा गांव में नाबालिग के साथ बदसलूकी करने वाले युवक को ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे खंभे से बांध दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची 112 पुलिस ने युवक को छुड़ाकर अपने कस्टडी में लिया। युवक की हरकतों से परेशान ग्रामीणों ने अमानवीय कदम उठा लिया। पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है, लेकिन इन हरकतों की वजह से ग्रामीणों ने इसे दंडित करने के लिए बांध दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के मुंशीपुरा गांव में एक युवक की हरकतों से ग्रामीण काफी परेशान हो गए थे। आज युवक ने ग़ांव में नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे दिया। जिसपर ग्रामीणों ने उसकी इस हरकत से काफी गुस्से में आ गए। कुछ ग्रामीणों ने उसे खम्भे से बांध दिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस में ग्रामीणों से छुड़ाकर पुलिस अपने साथ थाने पर ले गई। ग्रामीण का कहना है कि युवक महिलाओं को देखकर अजीब हरकते करता है। जिसके कारण सभी बहुत परेशान हो गए थे।

मानसिक रूप से अस्वस्थ है युवक- एसपी

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल नंबर 112 पुलिस ने युवक को खंभे मुक्त कराया और उसे लहंगपुर पुलिस चौकी लेकर चली गई। वहीं पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है, फिलहाल इस पर कार्रवाई की जा रही है। सवाल यहां खड़ा होता है जब युवक मानसिक रूप से बीमार है तो वह छेड़खानी जैसी गंभीर अपराध को कैसे अंजाम दे रहा है।

Tags:    

Similar News