UP में लॉ एंड ऑर्डर फेल, डकैती में एक की मौत, 3 घायल

यूपी के अमेठी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इसकी बानगी बीती रात हुई डकैती की वारदात है। आधा दर्जन से ऊपर डकैतों ने सोमवार(28 अगस्त)

Update:2017-08-29 12:51 IST

अमेठी: यूपी के अमेठी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इसकी बानगी बीती रात हुई डकैती की वारदात है। आधा दर्जन से ऊपर डकैतों ने सोमवार(28 अगस्त) देर रात एक घर पर धावा बोला और जब घर वालों ने विरोध किया तो उन पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया।

हमले में घर के मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घर के अन्य सदस्य बुरी तरह घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय निरीक्षण किया। ये मामला गौरीगंज कोतवाली के अत्ता नगर गांव का है।

ये भी पढ़ें... बहराइच: खाद्य विभाग की छापेमारी में 290 किलो नकली चाय बरामद

गौरीगंज कोतवाली के अत्ता नगर गांव का मामला

जानकारी के अनुसार गौरीगंज कोतवाली अन्तर्गत अत्ता नगर गांव निवासी मेवालाल के घर पर सोमवार को उसका साढू संतोष कुमार पहुंचा था। वो सुलतानपुर जिले के पुत्तूपुर गांव का निवासी है।

रात एक बजे के क़रीब घर में घुसे थे डकैत

- मेवालाल की पत्नी राजकुमारी ने बताया कि रात क़रीब 1 बजे के आसपास 8-10 लोग घर में कूद कर आए। सभी ने पहचान से बचने के लिए मुंह को छिपा रखा था।

- सभी के हाथों में कुल्हाड़ी और धारदार हथियार थे। डकैतों ने घर में रखे जेवरात पर हाथ मारा। विरोध करने पर उन्होंने पति मेवालाल और बहन के पति संतोष कुमार पर कुल्हाडी से प्रहार कर दिया।

- इससे दोनों लहुलुहान होकर ज़मीन पर तड़पने लगे। इसके बाद डकैतों ने जमकर लूट पाट की और हो गए।

मेवालाल की हुई मौत

उधर डकैतों के हमले में जहां मेवालाल 45 की मौत हो गई। वहीं संतोष कुमार को भी गम्भीर चोटें आई हैं जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना में पत्नी राजकुमारी और पुत्री राधा को भी चोटें आई हैं।

जल्दबाजी से बच रही पुलिस

फिलहाल इस मामले में एएसपी बी.सी. दूबे से जब बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वारदात को लेकर अभी कोई बयान देना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि अभी पुलिस जांच में जुटी है जल्द ही हम किसी नतीजे पर पहुंच जाएंगे।

Tags:    

Similar News