Moradabad Crime News: पारिवारिक कलह के चलते नवविवाहित युवक ने दी जान, ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट

Moradabad Crime News: तालाब के किनारे युवक की लाश मिली है। ऐसा कहा जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण युवक ने आत्मा हत्या की है।

Report :  Shahnawaz
Update:2022-11-04 17:34 IST

ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करना पहुंचे लोग

Moradabad Crime News: तालाब के किनारे युवक की लाश मिली है। ऐसा कहा जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण युवक ने आत्मा हत्या की है। तालाब किनारे युवक की लाश मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आवश्यक जांच पड़ताल कर शव का पांचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवारिक कलह के चलते युवक ने की आत्महत्या

मुरादाबाद के थाना क्षेत्र मूंढापांडे में लगने वाले ग्राम पंचायत भीतखेड़ा में परिवारिक कलह के चलते युवक के आत्महत्या करने की चर्चा है। परिजनों के मुताबिक मृतक अमित उम्र 26 वर्ष की शादी दो साल पहले रुद्रपुर निवासी संध्या ऊर्फ कंचन के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में झगड़ा होना शुरू हो गया था। अमित के दस महीने का एक बच्चा भी है। बीते चार माह से वह अपनी ससुराल में रह रहा था और किसी फैक्ट्री में नौकरी कर रहा था। 6 दिन पहले सुबह को अमित ड्यूटी जा रहा था, तभी उसकी सास ने बोला कि तुम अपने मम्मी पापा को बुला कर लाओ।

गुरुवार सुबह उसने तालाब किनारे आत्महत्या कर ली: परिजन

इसके बाद अमित अपने घर आ गया, परिजनों ने बताया कि उसकी बुधवार की शाम को ससुराल से फोन पर बात हुई, लेकिन उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया और गुरुवार सुबह उसने तालाब किनारे आत्महत्या कर ली। किसी ने तालाब किनारे उसकी लाश पड़ी होने की सूचना दी। जवान बेटे की मौत की सूचना पा कर परिजनों में कोहराम मच गया।

ससुराल वालों के खिलाफ दी तहरीर

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने थाने में ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आवश्यक साक्ष्य जुटा रही है।

Tags:    

Similar News