Moradabad News: प्रेम प्रसंग में युवती चढ़ी मौत के घाट, दो दिन से फंदे पर लटका रहा शव

Moradabad News: मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद में दो दिन पूर्व एक बंद कमरे में फंदे से लटका मिला शव बरामद हुआ।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-11-26 14:45 GMT

मृतक युवती। 

Moradabad News: मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र (Majhola police station area) के नया मुरादाबाद में दो दिन पूर्व एक बंद कमरे में फंदे से लटका मिला शव बरामद हुआ। पड़ोसियों के द्वारा दुर्गंध आने के कारण सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंचकर घर का दरवाजा खोला तो अंदर युवती का शव लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव को बताया गया दो दिन पुराना

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव को दो दिन पुराना बताया गया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की तो लड़की के परिजनों ने एक लड़के का नाम लेकर उस पर शक जताया था। पुलिस ने युवती के मोबाइल के आधार पर तारेश नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि तारेश और युवती काफी दिनों से लिविंग रिलेशन में रह रहे थे। युवती कम्प्यूटर कोर्स कर रही थी और युवक निजी कार्य करता है, दोनों में शादी को लेकर अनबन हुई तो युवक लड़की से अलग हो गया और दूसरी युवती से शादी करने की बात होने लगी जिससे डिप्रेशन में आकर युवती ने सुसाइड कर लिया।

एसएसपी ये दी जानकारी

एसएसपी हेमराज मीना ने बताया की लड़के तारेश की शादी कही और तय हो गई थी जिसके बाद दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी युवती तारेश के साथ शादी करना चहाती थी इसको लेकर युवती डिप्रेशन में थी दोनों के बीच अनबन हुई और उसने ये कदम उठाया। आरोपी तारेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है इसमें आगे की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसमे कार्यवाही की जाएगी। जानकारी मिली है जो लड़का है लड़की के पड़ोस में ही रहने वाला था काफी दिनों से आपस में कांटेक्ट में थे और कोई प्राइवेट बिजनेस करता था।

Tags:    

Similar News