Moradabad News: डीजे बजाने के विवाद में छात्र को गोली मारी, हालत गंभीर

Moradabad News: मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में बजरी बजर फुट कारोबारी के 18 वर्षीय बेटे को हमलावरों ने पेट में गोली मार दी।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-11-24 00:52 GMT

हथियार के साथ हमलावर

Moradabad news: मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में बजरी बजर फुट कारोबारी के 18 वर्षीय बेटे को हमलावरों ने पेट में गोली मार दी। वारदात के समय कारोबारी का बेटा अपनी दुकान पर बैठा था वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर संजीव का आरोपियों से विवाद हुआ था बताया जा रहा है कि घायल और हमलावरों के परिवारों के बीच प्रधान चुनाव को लेकर भी विवाद चल रहा है पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये है मामला

दरअसल मामला है जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र का, जहाँ पर 18 वर्षीय युवक को डीजे बजाने के विवाद में गोली मार दी। घायल संजीव हिंदू कॉलेज मुरादाबाद में बीकॉम फाइनल का छात्र है उसके पिता जसवंत की बीरमपुर गांव के चौराहे पर बजर फुट बजरी और सीमेंट की दुकान है। सुबह संजीव अपने दो अन्य साथियों के साथ दुकान पर बैठा था।

पिता जसवंत सिंह का आरोप

जसवंत सिंह का आरोप है कि गांव के ही विरोधी पक्ष के लोग आए और बेटे संजीव को देखकर गाली गलौज करने लगे। संजीव ने उनका विरोध किया। तब राजेश ने तमंचे से संजीव के पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही संजीव लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। हमलावर असलहा लहराते हुए भाग गए। वारदात की जानकारी मिलने पर जसवंत और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी और घायल को लेकर बिलारी स्थित सरकारी अस्पताल पहुंच गए, जहां हालत गंभीर होने पर छात्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर भी आरोपी पक्ष से विवाद हो गया था: परिजन

परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जसवंत सिंह के परिवार में शादी थी। शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर भी आरोपी पक्ष से विवाद हो गया था। तब ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया था। राजेश पक्ष ने धमकी दी कि सुबह देख लेंगे। महिलाओं ने यह भी बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान उन्होंने राजेश पक्ष के प्रत्याशी को वोट नहीं दिए थे। तभी से ही राजेश चुनाव की रंजिश रखता है।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया: SP

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि जसवंत की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Tags:    

Similar News