Moradabad News: बिजली दफ्तर में दलाल की जोरदार पिटाई, जानें क्या है मामला

Moradabad News: मुरादाबाद के सिविल लाइन स्थित बिजली घर में आज उस समय हंगामा मच गया, जब कुछ लोगों ने मिलकर एक दलाल की जोरदार पिटाई कर डाली।

Update: 2023-05-27 23:30 GMT
बिजली दफ्तर में दलाल की जोरदार पिटाई: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के सिविल लाइन स्थित बिजली घर में आज उस समय हंगामा मच गया, जब कुछ लोगों ने मिलकर एक दलाल की जोरदार पिटाई कर डाली। दरअसल इस दलाल पर आरोप है कि इसने बिजली बिल ठीक कराने के नाम पर कई बिजली उपभोक्ताओं से धोखे से पैसे ले लिए और फिर फरार हो गया। आज लोगों ने इस दलाल को सिविल लाइन के अंबेडकर पार्क स्थित नगरीय विद्युत वितरण खण्ड के ऑफिस में पकड़ लिया और अपने पैसे मांगने लगे तो हंगामा खड़ा हो गया, और देखते -देखते दलाल की जोरदार पिटाई कर डाली।

बिजली घर के ऑफिस में दलाल की पिटाई होता देख मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस घटना पर जानकारी देते हुए बिजली विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति ने बिल जमा कराने के नाम पर पैसे ले लिए थे, आज जिसे पकड़ लिया गया है, अब पूरे विभाग को ऐसे लोगो से सतर्क कर दिया गया है।

इन दलालों से हमेशा बच के रहना चाहिए। इस तरह की बातें बनाकर लोगों से पैसा लेतें हैं और कहते हैं कि आप कहां लाइन में लगोगे मैं अभी पांच मिनट में जमा करके आता र्हू ओ यह एक दरवाजे से घुस कर दूसरे दरवाजे से निकल जाते हैं और लोग इंतजार ही देखते रह जाते हैं।

ऐसी लोग आ जाते हैं झांसे में-

बिजली विभाग के आफिस और आसपास ऐसे दलाल चक्कर लगाते रहते हैं। जैसे ही कोई व्यक्ति वहां बिजली का बिल जमा कराने या अन्य किसी काम से पहुंचता है तो ये तत्काल उसे अपने तरफ खिंचने का प्रयास करते हैं। कई लोग इनके झांसे में आ जाते हैं और फिर ये अपने मकसद में कामयाब हो जाते हैं।

Tags:    

Similar News