Moradabad News : भारतीय किसान मजदूर यूनियन ने व्यवसायिक निर्माण पर उठाए सवाल, सीएम योगी से की शिकायत

Moradabad News : मुरादाबाद के कमिश्नर कार्यालय के बाहर बढ़ रहे व्यवसायिक निर्माणों की शिकायत अब भारतीय किसान मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-17 14:42 GMT

Moradabad News : मुरादाबाद में पिछले 10वर्षो में कमिश्नर मुरादाबाद के कार्यालय के पास बने व्यवसायिक निर्माणों का मामला मुख्यमंत्री के पटल पर पहुंच गया है। मुरादाबाद के कमिश्नर कार्यालय के बाहर बढ़ रहे व्यवसायिक निर्माणों की शिकायत अब भारतीय किसान मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की है।

किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने यह भी लिखा कि एलआईयू दफ्तर कैसे व्यवसायिक निर्माणों में तब्दील हुआ? अगर मुख्य मंत्री कार्यालय से जांच हुई तो बड़े-बड़े महारथियों की पोल खुल जाएगी। उन्होंने कहा कि कल्याण ज्वैलर्स, बिंदल जैसे कई व्यवसायिक प्रतिष्ठान कैसे और क्यों बने?

सीएम से की शिकायत

भारतीय किसान मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर ओमवीर सिंह ने कमिश्नर कार्यालय के पास बने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ठाकुर ओमवीर सिंह ने इतना ही नहीं, बल्कि इन प्रतिष्ठानों के अस्तित्व पर एक बड़ा सवाल भी खड़ा कर दिया है। इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है। जिसमें उन्होंने साफ कहा कि मिशन कंपाउंड के बाउंड्री पर बने ये प्रतिष्ठान वैध नहीं लगते हैं।

छोटे प्रतिष्ठानों का भी दिया हवाला

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सवाल खड़े करते हुए उन छोटे प्रतिष्ठानों का भी हवाला दिया, जो इन प्रतिष्ठानों के पीछे बने हुए हैं। मिशन कंपाउंड, टाइटस कंपाउंड जैसी जगहों पर तो प्रशासन का चाबुक चलना शुरू हो गया, अब देखने वाली बात यह होगी कि इस पूरे प्रकरण की जांच किस स्तर तक जाएगी। अगर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष की इस शिकायत पर जांच शुरू हुई तो फिर यह जांच मुरादाबाद ही नहीं आसपास के न जाने कितने माननीयों के दर पर दस्तक दे सकती है। 

Tags:    

Similar News