Moradabad News: ईंट भट्टा मालिक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Moradabad News: जब छात्रा ने ईंट भट्टा मालिक की हरकतों का विरोध किया तो वह धमकी देने लगा। छात्रा किसी तरह लफंगे के चंगुल से छूटकर अपने फ्लैट में आ गई। इसके बाद सारी बातें अपने परिवार को बताई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-10-28 06:07 GMT

थाना मझोला का मामला (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के सोसाइटी अपार्टमेंट में रहने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा ने ईंट भट्टा मालिक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ईंट भट्टा मालिक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है।  

जानकारी के मुताबिक रामपुर जनपद के शाहाबाद थाना क्षेत्र के एक डॉक्टर की बेटी मुरादबाद के मझोला क्षेत्र स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। डॉक्टर ने कहा, कि उनकी बेटी को स्कूल आने जाने में कोई दिक्कत न हो तो उन्होने मझोला क्षेत्र की हाउसिंग सोसाइटी का एक फ्लैट लेकर बेटी को दे दिया। इसी फ्लैट में डॉक्टर की बेटी और उसकी एक सहपाठी रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा के पिता ने लिखा कि, 25 अक्टूबर को उनकी बेटी फ्लैट से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी। इसी बीच बिलारी ईंट भट्टा मालिक आरिफ ने उनकी बेटी का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने दी धमकी

जब छात्रा ने ईंट भट्टा मालिक की हरकतों का विरोध किया तो वह धमकी देने लगा। छात्रा किसी तरह लफंगे के चंगुल से छूटकर अपने फ्लैट में आ गई। इसके बाद सारी बातें अपने परिवार को बताई। इसके बाद छात्रा के पिता ने 26 अक्टूबर को आरोपी के खिलाफ मझोला थाने में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी ईंट भट्टा मालिक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। आज यानी कि शनिवार को पीड़ित छात्रा के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए जा सकते हैं। 

Tags:    

Similar News