Moradabad News: नामचीन होटल में चोरी करने वाला ‘तीसरी आंख’ में दिखा! पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

Moradabad News: जनपद के नामचीन होटल क्लार्क में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी में नगदी और जेवर से भरा दुल्हन का बैग चोरी हो गया। इस घटना के बाद बड़े होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे। उधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सीसीटीवी में एक शख्स चोरी हुए बैग के साथ जाता हुआ दिखाई दिया।

Update: 2023-07-01 13:19 GMT
नामचीन होटल में चोरी करने वाला ‘तीसरी आंख’ में दिखा! पुलिस ने शुरू की तफ्तीश: Photo- Social Media

Moradabad News: जनपद के नामचीन होटल क्लार्क में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी में नगदी और जेवर से भरा दुल्हन का बैग चोरी हो गया। इस घटना के बाद बड़े होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे। उधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सीसीटीवी में एक शख्स चोरी हुए बैग के साथ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कैमरे में टेबल के पास ही घूमता दिखा आरोपित शख्स

कटघर थाना क्षेत्र गाड़ी खाना निवासी प्रमोद कुमार यादव का बेटा अखिल आईटी कम्पनी में इंजीनियर है। अखिल की शादी झारखंड की रहने वाली युवती के साथ हुई है। अखिल के पिता के मुताबिक़ 14 जून की रात कटघर थाना क्षेत्र रामपुर रोड स्थित क्लार्क होटल में शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। दुल्हन के ससुर प्रमोद कुमार यादव ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रिसेप्शन पार्टी से मेहमान विदा होने के बाद रात लगभग 12 बजे परिवार के लोग एक टेबल पर दूल्हा-दुल्हन के साथ खाना खा रहे थे। खाना खाते समय दुल्हन ने अपना पर्स टेबल पर ही रख दिया था। इस दौरान वहां वेटर बार-बार खाना सर्व कर रहे थे। मना करने के बाबजूद भी एक शख्स बार-बार टेबल के पास घूम रहा था।

पर्स में घड़ी, जेवर और नकदी थी

परिवार वालों का कहना है कि जब खाना खाने के बाद लोग घर जाने लगे तो दुल्हन ने अपना पर्स उठाना चाहा, लेकिन वो टेबिल से गायब था। पर्स के अंदर सोने की दो अंगूठी, एक सोने की चेन, 50 हजार रुपए, एक घड़ी व लिफाफे थे। दुल्हन के ससुर प्रमोद कुमार ने होटल के काम करने वाले सतीश नाम के एक वेटर पर शक जताया।

होटल प्रबंधन ने दर्ज़ नहीं कराई एफआईआर

प्रमोद यादव ने बताया कि उन्होने पर्स चोरी होने की शिकायत होटल प्रबंधन से की थी। जिसके बाद होटल प्रबंधन ने उन्हें मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने का आश्वासन दिया था। लेकिन होटल प्रबंधन की तरफ से कोई एफआइआर दर्ज नहीं कराई गईं। इसके बाद प्रमोद कुमार यादव ने पर्स चोरी करने के आरोपी के खिलाफ कटघर थाने में तहरीर देते हुए केस दर्ज कराया। कटघर थाना एसएचओ राजेश कुमार सोलंकी ने बताया तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अधार पर चोरी का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News