Moradabad News: बहन के प्रेम विवाह से नाखुश युवक ने बहनोई पर चाकू से किया हमला, मौत

Moradabad News: मारूफ ने अपने बहनोई गुड्डू पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में गुड्डू को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-10-30 03:13 GMT

Moradabad News (Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में बहन के प्रेम विवाह से नाखुश युवक ने अपने बहनोई को चाकू मारकर घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और युवक के शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

थाना मैनाठेर के नानकर गांव निवासी मारूफ पुत्र साबिर ने अपने बहनोई गुड्डू पुत्र फिरोज रविवार को चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में गुड्डू को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।परिजनों ने पुलिस को बताया मारूफ की बहन शहिस्ता को उसका साला गुड्डू 8 वर्ष पूर्व घर से भगा ले गया था और दोनों ने बाद में शादी कर ली थी। इस घटना के बाद गुड्डू ने गांव में आना जाना बंद कर दिया था। लेकिन, 8 साल बाद गुड्डू शनिवार को गांव पहुंचा। मारूफ अपनी बहन को उसके ही साले के साथ देखकर आग बबूला हो गया और दोनों में कहासुनी हो गई। लेकिन, गांव वालों ने मामला शांत करा दिया।

परिजनों का कहना है कि गुड्डू दिल्ली में रह कर आटो चलाने का कार्य करता है। वो अपनी पत्नी को लेकर मारूफ से जमीन में हिस्सा लेने आया था। लेकिन, रविवार सुबह मारूफ और गुड्डू के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर मारूफ ने गुड्डू को घर में रखे चाकू से कई बार हमला करके घायल कर दिया। वहीं, बीच में बचाने आई गुड्डू की बहन भी घायल हो गई। परिजन आनन-फानन में दोनो को लेकरअस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन, इलाज के दौरान गुड्डू की मौत हो गई और उसकी बहन की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मारूफ को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Tags:    

Similar News