Moradabad News : अवैध कब्जा तथा रंगदारी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटरों सहित आधा दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज

Moradabad News : मुरादाबाद जनपद के कांठ थाना क्षेत्र में जमीन पर अवैध कब्जा करने, झूठे दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने का प्रयास तथा 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-08-17 12:39 GMT

Moradabad News : मुरादाबाद जनपद के कांठ थाना क्षेत्र में जमीन पर अवैध कब्जा करने, झूठे दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने का प्रयास तथा 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर सहित आधा दर्जन महिला पुरुषों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

जानकारी के मुातबिक, थाना कांठ क्षेत्र के ग्राम बेगमपुर निवासी फारुख पुत्र मोहम्मद याकूब ने 5 बीघा जमीन खुर्शीद पत्नी मुस्तकीम ग्राम बगिया सागर थाना छजलैट से 28 फरवरी 2024 को खरीदी थी। कुछ दिन बाद उस जमीन पर ग्राम बगिया सागर निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश नसीम पुत्र गुलाम साबिर ने कब्जा कर लिया, जिसका साथ मतलूब अहमद पुत्र मुन्ना ग्राम देहरी जुम्मन ने दिया, जो हिस्ट्रीशीटर है। इनके साथ नसीमपुर, गुलाम, साबिर, जुम्मा पुत्र मुन्ना आदि ने अवैध रूप से कब्जे में सहयोग किया। फारुख के भाई फैयाज को मतलूब ने मोबाइल फोन करके धमकी दी और कहा कि अगर तुमने अपनी खरीदी हुई जमीन पर कब्जे का प्रयास किया तो तुम्हें दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसा देंगे और जेल भिजवा देंगे। इस बात की मोबाइल की रिकॉर्डिंग फारूख ने कर ली थी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आरोप है कि नसीम की पत्नी फुर्सत का अवैध संबंध विनोद कुमार निवासी ग्राम कंचन बाजार कस्बा में थाना धनोरा जनपद अमरोहा जो वर्तमान में यासीन निवासी हाजी कॉलोनी मोहल्ला तकिया मोती शाह थाना अमरोहा नगर के साथ रह रही है। वह गलत चरित्र की महिला है और हत्या तथा लूट के मामले में जेल जा चुकी है। उसको अपने साथ मिला लिया है और झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे डाली है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News