Moradabad News: रिश्वत लेते बैंक के मैनेजर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

Moradabad News: जनपद में यूपी ग्रामीण बैंक के मैनेजर और उसके सहयोगी को 2500 रुपए की रिश्वत लेते सीबीआई ने रंगे हाथों दबोचा लिया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-13 16:03 GMT

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के थाना डिलारी क्षेत्र के गांव सरकडा खास बिश्नोई में स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के मैनेजर और उसके सहयोगी को 2500 रुपए की रिश्वत लेते सीबीआई गाजियाबाद टीम ने रंगे हाथों दबोचा लिया। शिकायतकर्ता किसान अमित कुमार निवासी महेशपुर ने बताया कि मेरा प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक से केसीसी क्रेडिट कार्ड बना हुआ है। जिसमें मैंने पिछले वर्ष एक लाख 80 हजार रुपए का लोन बैंक से लिया था। जिसका ब्याज समय पर जमा किया है। लोन ली गई रकम जमा करने के बाद दोबारा से लोन लेना था। इसके लिए 15 दिन पहले मैनेजर से संपर्क किया था।

मैनेजर ने अपने सहयोगी मुकेश कुमार से बात करने की बात कही, जिसमें मुकेश से जब बात की तो उसने 5 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। इसकी शिकायत जब किसान अमित कुमार ने मैनेजर सचिन की तो उन्होंने ने कहा कि मेरे कहने पर ही मेरा सहयोगी मुकेश पैसे मांग रहा है। कई बार अनुरोध करने के बाद भी मेरी फाइल पास नहीं की। मुझे पैसे की सख्त जरूरत थी और बराबर मुझसे पैसे की मांग करते रहे। 15 दिन बीत जाने के बाद 2500 रुपए में बात हो गई।

इसकी शिकायत अमित कुमार ने सीबीआई गाजियाबाद टीम से की सीबीआई ने जाल बिछाते हुए मैनेजर सचिन और उसके सहयोगी मुकेश को रिश्वत लेते दबोच लिया, जिसमें शुक्रवार शाम 4:00 बजे से शनिवार सुबह 6:00 बजे तक लगभग 14 घंटे सीबीआई टीम द्वारा बैंक में जांच की। उसके बाद आरोपी मैनेजर और उसके सहयोगी को सीबीआई टीम गिरफ्तार कर गाजियाबाद ले गई। लाखों रुपए महीने की सैलरी लेने वाला मैनेजर 2500 रुपए की रिश्वत लेते पकड़े जाने को लेकर क्षेत्र के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags:    

Similar News