Moradabad News: गली में अतिक्रमण का विरोध करने पर दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट, युवक गंभीर रूप से घायल

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र के ईदगाह स्थित गली नंबर 4 में उस समय हड़कंप मच गया, जब दबंगों द्वारा गली में अतिक्रमण करने पर एक युवक द्वारा विरोध करने पर उसके साथ दबंगों ने मारपीट की।

Update: 2023-05-20 23:10 GMT
गली में अतिक्रमण का विरोध करने पर दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के थाना गलशहीद क्षेत्र के ईदगाह स्थित गली नंबर चार में उस समय हड़कंप मच गया, जब दबंगों द्वारा गली में अतिक्रमण करने पर एक युवक द्वारा विरोध करने पर उसके साथ दबंगों ने मारपीट की। आरोप है कि दबंगों ने उससे मारपीट की। मारपीट में एक युवक मेराज घायल हो गया। घायल को परिवारवालों ने मुरादाबाद के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। मामले में पुलिस पर भी गंभीर आरोप लग रहे हैं। तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और मामले में वैधानिक कार्रवाई की बात कह रही है।

आरोप लगाया जा रहा है कि मेराज अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। पुलिस से उसके अच्छे संबंध हैं। इससे पहले भी कई बार पुलिस से शिकायत की गई है लेकिन पुलिस उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेती जिससे दिन ब दिन उसकी हिम्मत बढ़ती जा रही है। पुलिस आती है और चली जाती है। मामले में पुलिस का पक्ष भी सामने आया है।

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

घायल युवक मेराज का कहना है कि गली में कुछ दबंग लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। उसका आरोप है कि उसने वहां पर मोटरसाइकिल खड़ी कर रखी थी। दबंगों ने वहां से मोटरसाइकिल हटाकर वहां अतिक्रमण कर रखा है। युवक ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में युवक घायल हो गया। आनन-फानन में परिवारवालों ने घायल अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक ने गलशहीद पुलिस को तहरीर देककर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है एक तहरीर प्राप्त हुई है घायल युवक को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में उपचार व मेडिकल के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News