Moradabad News: टीएमयू में महिला प्रोफेसर की मौत, कमरे में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Moradabad News: तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में एक महिला असिस्टेंट प्रोफेसर का शव आज सोमवार को उनके कमरे में लटका मिला। शव मिलने से यूनिवर्सिटी कैंपस में सनसनी फैल गई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-01 13:04 GMT

मृतक महिला प्रोफेसर की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में एक महिला असिस्टेंट प्रोफेसर का शव आज सोमवार को उनके कमरे में लटका मिला। शव मिलने से यूनिवर्सिटी कैंपस में सनसनी फैल गई। यूनिवर्सिटी में आत्म हत्या की सूचना पर थाना पाकबड़ा पुलिस आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं। फोरेंसिक टीम को भी घटना स्थल पर बुला लिया गया।

आत्महत्या का लग रहा मामला - एसपी सिटी

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा हैं। टीएमयू के पैथॉलाजी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति का शव यूनिसर्विटी कैंपस में उनके रूम में मिला। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह उनका दरवाजा नहीं खुलने पर शक हुआ तो दरवाजा जोर-जोर से खट खटाया गया फिर भी नहीं खुला। फिर एचओडी को सूचित किया गया गया। एचओडी ने बराबर की खिड़की खोल कर देखा तो डॉक्टर अदिति का शव लटका हुआ था।

हरियाणा की रहने वाली थी प्रोफेसर

उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रूम खुलवाया तो अंदर डॉ. अदिति का शव पड़ा मिला, पुलिस को मौके से कुछ दवाएं भी मिली और एक चाकू पड़ा मिला। माना जा रहा है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने इन्हीं दवाओं को खाकर आत्महत्या की। एसपी सिटी का कहना है- रूम में मिले चाकू से भी उन्होंने खुद पर वार करने की कोशिश की हो। डॉ. अदिति हरियाणा की रेवाड़ी की रहने वाली थीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। तीर्थांकर यूनिवर्सिटी में साल दर साल मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जानकारो का कहना है कि बीते कुछ वर्षों में यूनिवर्सिटी में अब तक 15 से ज्यादा मौते हो चुकी हैं। 

Tags:    

Similar News