Moradabad News: तेज रफ्तार स्कॉपियो ने बाइक को उड़ाया, दो की दर्दनाक मौत

Moradabad News: जनपद के मेनाथर थाना क्षेत्र में संभल हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बाइक सवार युवकों को एक तेज रफ्तार स्कॉपियो ने टक्कर मार दी।

Update:2023-08-17 17:13 IST
तेज रफ्तार स्कॉपियो ने बाइक को उड़ाया, दो की दर्दनाक मौत : Photo- Social Media

Moradabad News: जनपद के मेनाथर थाना क्षेत्र में संभल हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बाइक सवार युवकों को एक तेज रफ्तार स्कॉपियो ने टक्कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतक के परिजनों ने किया जमकर हंगामा

जानकारी के मुताबिक मेनाथर थाने के अंतर्गत के निवासी अखिलेश पुत्र नेतराम, विक्रम पुत्र राम गोपाल और नरेश मुरादाबाद में काम करते थे और वापस गांव स्थित अपने घर जा रहे थे। तभी पीछे से तेजरफ्तार में आ रही स्कार्पियो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। अखिलेश और विक्रम स्कार्पियो की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। हादसा होते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, उन्होंने तीसरे शख्स नरेश को अस्पताल भिजवाया और पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बिलखते परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहां कुछ देर के लिए रोड भी जाम कर दी गई। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को काफी समझाबुझाकर किसी तरह वहां से हटवाया।

बेलगाम ट्रैफिक आएदिन शिकार बन रहे लोग

ये पहला मामला नहीं है जब सड़क हादसे में लोगों की असमय मौत हो गई हो। इससे पहले भी जनपद में आएदिन सड़क होते रहे हैं। शहरी ही नहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में यातायात नियंत्रण के लिए प्रभावी उपाए नहीं हैं। जिसकी वजह से ट्रैफिक बेलगाम रहता है और कोई न कोई बेकसूर आएदिन इसकी चपेट में आ जाता है।

दरअसल, शहरी और ग्रामीण इलाकों में यातायात नियंत्रण के लिए कर्मियों की तैनाती तो है, पर वो आमतौर पर नजर नहीं आते। सूत्र बताते हैं कि खासकर ग्रामीण इलाकों में जिन कर्मचारियों की तैनाती है, वो ज्यादातर कागजों पर ही है। कोई हादसा होने के बाद कुछ दिन सतर्कता बरती जाती है, बाद में फिर हालात वैसे ही हो जाते हैं।

Tags:    

Similar News