Moradabad News : बच्चे की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद थाना मुंडापांडे क्षेत्र के एक गांव में विगत सप्ताह स्विमिंग पूल में नहाने गए 10 वर्षीय बच्चे की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे के साथ कुकर्म करने में नाकाम होने के बाद आरोपी ने उसकी हत्या की दी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-09 16:45 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद थाना मुंडापांडे क्षेत्र के एक गांव में विगत सप्ताह स्विमिंग पूल में नहाने गए 10 वर्षीय बच्चे की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे के साथ कुकर्म करने में नाकाम होने के बाद आरोपी ने उसकी हत्या की दी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये पूरा मूढापांडे थाना क्षेत्र के गांव अक्का पांडे का है। परिजनों ने बताया कि 10 साल का आयुष बुधवार की दोपहर को नहाने के लिए कह कर घर से बाहर निकला था, लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना देर रात थाना मूंढापांडे पुलिस को दी। परिजनों ने बताया कि आयुष गांव के ही सरकारी स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता था। उसके पिता संजू उर्फ संजय सिंह की डेढ़ वर्ष पहले एक दुर्घटना में मृत्यु गई थी। 

गन्ने के खेत मे मिला था शव

परिजनों ने आयुष को रातभर खोजते रहे, दूसरे दिन सुबह गांव के पास में ही एक गन्ने के खेत में उसके कपड़े मिले थे। इसके बाद परिजनों को शक हुआ तो खेत में खोजने लगे तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।

आरोपी को भेजा जेल

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए बताया कि बीती 27 जून को बच्चा गांव के स्विमिंग पूल में नहाने गया था, जहां आरोपी राजू उर्फ कुलदीप ने बच्चे के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया, जिसका बच्चे ने विरोध किया और अपने परिजनों से शिकायत करने की बात कही। इसके बाद आरोपी राजू उर्फ कुलदीप ने बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी और उसके मुंह और नाक में मिट्टी भरकर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। मुंढापांडे थाना पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ कुलदीप को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News