Moradabad News: खेत में पानी लगाने गए शिक्षा मित्र की करंट से मौत, परिजनों में कोहराम

Moradabad News: सोनाकपुर थाना क्षेत्र के अली नगर महमूदपुर माफी गांव में खेत में पानी लगाने गए एक शिक्षा मित्र की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक गांव के ही प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-31 15:26 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के सोनाकपुर थाना क्षेत्र के अली नगर महमूदपुर माफी गांव में खेत में पानी लगाने गए एक शिक्षा मित्र की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक गांव के ही प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे। सोनकपुर थाना क्षेत्र के अलीनगर महमूद पुर माफी गांव में रहने वाले रविंद्र सिंह उम्र 48 वर्ष पुत्र महावीर सिंह गांव के ही प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे। मंगलवार की रात को वो अपने खेत में पानी लगाने के लिए गए थे। बताया जाता है की खेत की मेड़ पर लगे बिजली के खंबे से करंट नीचे उतर आया। करंट से उनकी मौत हो गई।

रविंद्र के छोटे भाई महेंद्र ने बताया की भाई साहब कल रात 8बजे के करीब खेत में सिंचाई के लिए ट्यूबल से पानी लगाने गए थे। इस बीच जब वो सिचांई कर रहे थे और खेत की मेड़ पर खड़े थे तो अचानक बिजली के खंबे से करंट आ गया जिससे उनकी मौत हो गई। देर रात को जब गांव के कुछ लोग अपने घर वापस आ रहे थे तब उन्होंने घर पर आकर सूचना दी। जिसके बाद हम परिवार वाले खेत की ओर दौड़े। खेत पर जा कर देखा तो वह औंधे मुंह पड़े थे।  

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक रविंद्र के भाई ने बताया कि रविंद्र के परिवार में पत्नी मीनू और बेटी 18 वर्ष, अदिति 12 वर्ष और बेटा महादेव 10 वर्ष है। इस बाबत एसएचओ ने बताया कि मौत तो करंट के कारण ही हुई है। अगर परिवार की ओर से कोई तहरीर आती हे तो उसके ओर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News