Moradabad News: खाना खा कर दोस्तों के साथ टहलने निकले युवक की गोली मारकर हत्या

Moradabad News: पास में चार-पांच बाइक से कुछ युवक आए और उनके बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और मारपीट होने लगी, इसी दौरान उन्हें में से कोई फायरिंग करने लगा इसी में से एक गोली प्रेम शर्मा को लगी जिससे उसकी मौत हो गई।

Update: 2023-05-09 14:49 GMT
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: खाना खाकर दोस्त के साथ टहलने निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक एक फैक्ट्री में काम करता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 22 वर्षीय प्रेम शर्मा की हत्या से परिवार वालों में कोहराम मच गया। मझोला थाना इलाके की बुद्धि विहार फेस टू में हमलावरों ने हमला करके घटना को दिठया अंजाम।

घटना मुरादाबाद के थाना मझोला के बुद्धि विहार फेस 2 की है जहां सोमवार रात 9ः30 बजे के लगभग प्राइवेट फैक्ट्री में काम करने वाला 22 वर्षीय प्रेम शर्मा खाना खा कर अपने दोस्तों के साथ टहलने के लिये अपने घर बुद्धि विहार फेस 2 से निकला था तभी वहीं से 4-5 मोटरसाइकिलों पर सवार लड़कों की किसी बात को लेकर आपस में ही झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आपस मे घूंसा लात चलने लगी देखते ही देखते उन्होंने आपस मे तमंचे निकाल कर गोली चलानी शुरू कर दी। इसी गोलीबारी में एक गोली प्रेम शर्मा को भी लग गई, गोली लगते ही प्रेम शर्मा जमीन पर अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा।

गोली की आवाज सूनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी प्रेम शर्मा को साई अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक प्रेम शर्मा की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंच नामा कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। लोगों का कहना है कि इस रोड पर पुलिस कभी चेकिंग नहीं करती, कभी लेपड तक चक्कर नहीं लगाती, इसी को देखकर बदमाश किस्म के लड़के आये दिन झगड़ा फसाद करते रहते हैं। अगर पुलिस चक्कर लगाए तो बदमाश किस्म के लड़कों में पुलिस का भय बना रहे और इस तरह के झगड़े फसाद न हों। पुलिस को इस घटना की तहरीर दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा, जो भी दोषी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News