Jalaun News: प्यार में बाधा बन रही मासूम सोहानी की मां ने ही की थी गला घोट कर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Jalaun News: जालौन पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने जांच पड़ताल करने के उपरांत मासूम के मामले में जल्द खुलासा होने की बात कही थी, जिसमें आज पुलिस ने मां एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया गया है।

Update:2023-04-08 01:32 IST
mother killed her daughter

Jalaun News: जालौन में 04 अप्रैल की रात को सिरसा दो गढ़ी गांव में पुराने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की झाड़ियों में मासूम का शव लहूलुहान हालत में मिला था। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस मामले में खोजबीन कर रही थी। उसी रात को करीब 12 एक के बीच 112 को शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, जहां पर झाड़ियों से मासूम का शव बरामद करके पुलिस के साथ जिले के पुलिस अधीक्षक को सूचना दी थी। जालौन पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने जांच पड़ताल करने के उपरांत मासूम के मामले में जल्द खुलासा होने की बात कही थी, जिसमें आज पुलिस ने मां एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया गया है।

जालौन के माधोगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसा दो गढ़ी में बीती 4 अप्रैल की रात को सनसनीखेज तरीके से हुई मासूम सोहनी की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया। मासूम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसे जन्म देने वाली मां राधा दुबे ने अपने पड़ोसी प्रेमी नेत्रपाल सिंह के साथ मिलकर की थी। इस हत्याकांड का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने किया जहां हत्यारोपी मां राधा ने बताया कि घटना वाले दिन घर पर कोई नहीं था और उससे मिलने प्रेमी नेत्रपाल आया था, तभी सोहनी ने उन लोगों को देख लिया था। अपना राज खुलने के डर से ही राधा ने सोहनी के हाथ पकड़े थे और फिर नेत्रपाल ने सोहनी का मुंह दबा दिया था जिससे दम घुटने से मासूम की मौत हो गई थी। कुछ देर बाद अंधेरा होने पर नेत्रपाल उसके शव को उठाकर स्वास्थ्य केंद्र परिसर ले गया था और वहीं उसने झाड़ियों में मासूम को फेंक दिया था।

पुलिस ने किया पूरा खुलासा

इस सनसनीखेज घटना को लेकर मृतका के पिता अश्वनी दुबे ने पड़ोसी नेत्रपाल पर ही शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई दी, जिसे पुलिस ने दूसरे ही दिन पकड़ लिया था। पूछताछ में उसने हत्या करना कबूला और इसमें सोहनी की मां को भी शामिल होना बताया। इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी मां को भी गिरफ्तार किया। सुहानी की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी क्योंकि उसने दोनों का मिलना-जुलना अपनी आंखों से देख लिया था। इसी डर से दोनों ने उसकी हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News