मैनपुरी में बनेगा ऑक्सीजन प्लांट, मुलायम सिंह ने सांसद निधि से दिए 30 लाख

सांसद मुलायम सिंह ने ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद निधि से 30 लाख की धनराशि दान दी है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-12 09:08 GMT

मुलायम सिंह यादव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के साथ अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन (Oxygen) और जरूरी दवाओं की किल्लत देखने को मिली रही है। ऐसे में यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) इन चीजों की कमी दूर करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। साथ ही दूसरी पार्टी के नेता भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

इसी क्रम में सांसद मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने भी ऑक्सीजन की कमी दूर करने के लिए आर्थिक मदद दी है। उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट के लिए 30 लाख की मदद दी है। उन्होंने ये राशि सांसद निधि से दान दी है।

जिलाधिकारी को लिखा पत्र

इस बारे में मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी जिलाधिकारी को पत्र लिखा कि मैं जिला चिकित्सालय मैनपुरी में मेडिकल ऑक्सीजन जेनरेटिंग प्लांट के निर्माण के लिए अपनी सांसद निधि से 30 लाख रुपये दिए जाने का प्रस्ताव करता हूं।

आपको बता दें कि बीते 24 घंटो में प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों, चिकित्सा संस्थानों, निजी अस्पतालों एवं रिफीलर्स को रिकार्ड 1011.79 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की आपूर्ति की गयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ऑक्सीजन की भारी कमी को दूर करने में जुटी हुई है।


Tags:    

Similar News