हत्याओं से दहला शहर: एक परिवार के 4 लोगों का दिन दहाड़े मर्डर, इलाके में सनसनी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। जिनमे में तीन महिलाएं और एक पुरुष हैं। एक साथ चार लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। फिलहाल इनकी हत्या किस वजह से की गई ये अभी पता नही चल पाया है।

Update: 2020-05-14 15:02 GMT

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। जिनमे में तीन महिलाएं और एक पुरुष हैं। एक साथ चार लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। फिलहाल इनकी हत्या किस वजह से की गई ये अभी पता नही चल पाया है। मौके पर पुलिस की कई टीमें पहुंच कर पड़ताल में जुट गई हैं।

प्रयागराज के धूमनगंज थाना अंतर्गत रिहायसी इलाके प्रीतमनगर में एक परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मरने वालों मे पति,पत्नी, बहू और एक बेटी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बेटा गया था घर से बाहर

यह भी पढ़ें...यूपी के उद्यमियों की मुश्किल हुई आसान, सीएम योगी ने दी ये बड़ी राहत

बताया जा रहा है कि धूमनगंज के प्रीतमनगर में रहने वाले 55 वर्षीय तुलसी राम केसरवानी अपनी पत्नी किरण, बेटी गुड़िया, बेटा आतिश और बहू प्रियंका के साथ रहते थे। गुरुवार दोपहर में बेटा आतिश किसी को पैसा देने के लिए घर से निकला था और उस वक़्त घर में तुलसीराम उनकी पत्नी, बेटी और बहू थे। इसी दौरान तुलसीराम समेत चारों लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें...हजारों यात्रियों को लेकर यहां पहुंची स्पेशल ट्रेन, थर्मल स्क्रीनिंग के बाद सभी को किया रवाना

जब कुछ देर बाद जब बेटा घर लौटा तो कमरे में पिता, मां, पत्नी और बहन की खून से लथपथ लाश पड़ी थी जिसे आतिश देखकर चीखने लगा। आसपास रहने वाले लोग उसकी चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे और इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जुट गए।

जांच में लगी पुलिस

यह भी पढ़ें...चीन को झटका देने की तैयारी में योगी सरकार, निवेशकों को ऐसे करेगी आकर्षित

पुलिस के अलावा डॉग स्क्वॉयड और फारेंसिंक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं मगर उसका डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकार्डर) गायब है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है ताकि घटना का कुछ सुराग हाथ लग सके।

रिपोर्ट: मनीष वर्मा

Tags:    

Similar News