Muzaffarnagar News: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमले से गुस्सा, कार्यकर्ताओं ने दी 2 दिन में कार्रवाई न होने पर यूपी बंद

Muzaffarnagar News: सहारनपुर के देवबंद में हुए भीम आर्मी की मुखिया चंद्रशेखर पर बुधवार को बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। उनकी कार पर गोली लगी और एक गोली उनकी कमर को छूते हुए निकल गई।

Update: 2023-06-29 09:55 GMT
Attack on Bhim Army Chief Chandrashekhar, Muzafffarnagar

Muzaffarnagar News: सहारनपुर के देवबंद में हुए भीम आर्मी की मुखिया चंद्रशेखर पर बुधवार को बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। उनकी कार पर गोली लगी और एक गोली उनकी कमर को छूते हुए निकल गई। इस हमले में चंद्रशेखर बाल-बाल बच गए। पार्टी प्रमुख पर हुए हमले से भीम आर्मी के कार्यकर्ता गुस्से में हैं। गुरूवार को मुजफ्फरनगर में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर जेड सुरक्षा की मांग

भीम आर्मी और आसपा कार्यकर्ताओं ने यहां विरोध-प्रदर्शन करके अपनी मांगों का एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप के माध्यम से जिला प्रशासन को सौंपा। जिसमें कहा गया है कि चंद्रशेखर पर खतरे को देखते हुए उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए। कार्यकर्ताओं ने अल्टीमेटम दिया कि दो दिनों के भीतर अगर चंद्रशेखर पर हमला करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो प्रदेश के सभी हाइवे और रेलवे ट्रैक जाम कर अपना विरोध-प्रदर्शन करेंगे।

आरोप लगाया कि सरकार कराना चाहती है चंद्रशेखर की हत्या

आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव विकास मेडियन ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जानबूझकर सरकार ये चाहती है कि चंद्रशेखर की हत्या करा दी जाए। अगर इस मामले की सीबीआइ जांच हो तो सच्चाई का पता चलेगा। जानकारी के अनुसार बीते चार दिन पूर्व आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव विकास मेडियन के पिता को ब्रेन हेमरेज हुआ था। जिसके चलते उन्हें मुजफ्फरनगर के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जिनका हाल जानने के लिए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद चंद्र कल मुजफ्फरनगर बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। जिसके बाद वापसी में सहारनपुर जाते समय देवबंद में उनके ऊपर हमला हुआ था।

सुरक्षा को गंभीरता से ले शासन

आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव विकास मेडियन ने कहा कि यह पहले भी कई बार हो चुका व बुलंदशहर में गोलियां चल गई थी। तब हमने प्रशासन से मांग की थी कि अगर जेड प्लस सुरक्षा नहीं दे सकते तो थोड़ी बहुत सुरक्षा ही दे दो। जब नाचने-गाने वालों को ये जेड प्लस की सिक्योरिटी दे सकते हैं, जिनका देश व समाज के अंदर कोई योगदान नहीं तो जो आदमी पूरे देश के अंदर वंचित तबकों, गरीब, मजलूमों की आवाज उठा रहा है, उसे तुम 2 कॉन्स्टेबल की सुरक्षा भी नहीं दे रहे। ये सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने अल्टीमेटम दिया कि अगर दो दिन के अंदर सारे आरोपियों व उसके मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी नहीं होती तो भारत तो अभी बाद की बात है, लेकिन उत्तर प्रदेश को हम जाम कर देंगे। यूपी का कोई जिला ऐसा नहीं होगा, कोई बाजार ऐसा नहीं होगा, कोई रेलवे ट्रैक व हाईवे ऐसा नहीं होगा, जो खुला हुआ होगा। यूपी बंद करके विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

Tags:    

Similar News