Muzaffarnagar News: मोदी हारे तो मुंडवा लेंगे सिर, जीत के लिए रखा गया उपवास

Muzaffarnagar News: पीएम मोदी की जीत के लिए दो युवाओं ने उपवास की घोषणा की है। साथ ही मोदी की हार पर सिर मुंडवाने की बात कही है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-03 17:15 GMT

जीत के लिए रखा उपवास। (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: 2024 लोकसभा चुनाव की कल मंगलवार को मतगणना होने जा रही है। जिसके चलते जहां उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर जिला प्रशासन ने अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है तो वहीं बीजेपी की जीत को लेकर यहां दो युवाओं ने उपवास भी रखा है। इन युवकों का कहना है कि वैसे तो बीजेपी की जीत सुनिश्चित है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं लेकिन अगर फिर भी ऐसा नहीं होता है तो वह अपना सर मुंडवा लेंगे।

मोदी की हार में मुंडवा लेंगे सिर

नगर का दिल कहे जाने वाले शिव चौक पर आज कुछ युवाओं ने पहुंचकर पूजा अर्चना की इस दौरान हिमांशु गोयल और अभिषेक नाम के दो युवकों ने बीजेपी की जीत को लेकर अपना उपवास रखने की घोषणा की है। इनका कहना है कि रात 12:00 से उनका उपवास शुरू हो जाएगा जो कल भाजपा की जीत तक जारी रहेगा। इस दौरान इन युवकों का साफ तौर पर कहना है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे।

उपवास की घोषणा

उपवास रखने की घोषणा करने वाले युवा हिमांशु गोयल की माने तो हम शिव चौक पर आज यहां आए हैं। जिसमें मैं हिमांशु गोयल एवं मेरे साथी हिमांशु शर्मा और बाकी साथी हैं। जिसमें अभिषेक शर्मा और मैंने एक संकल्प लिया है कि आज शिव चौक पर शिवजी का आशीर्वाद प्राप्त करके कि मोदी जी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं। जब तक मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे एवं उनकी जीत घोषित नहीं होगी हम तब तक उपवास रखेंगे, हमारा यह सुबह से शाम तक का उपवास रहेगा। इसमें खाना कुछ नहीं है और जब तक भोले बाबा का आशीर्वाद बना रहेगा तब तक हम पानी भी नहीं पियेंगे। बहुत भारी बहुमत से हम जीत रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि प्रचंड जीत हो। 

Tags:    

Similar News