Muzaffarnagar News : पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार और फिर शादी, अब ऐसे हुआ प्रेम कहानी का अंत

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में एक युवक युवती की पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई और उसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई, फिर दोनों ने घर से भाग कर कोर्ट मैरिज कर ली, लेकिन मात्र 6 महीने में ही इस प्रेम कहानी का अंत हो गया।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-08-29 13:37 GMT

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक युवक युवती की पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई और उसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई, फिर दोनों ने घर से भाग कर कोर्ट मैरिज कर ली, लेकिन मात्र 6 महीने में ही इस प्रेम कहानी का अंत उस समय हो गया, जब प्रेमिका बनी पत्नी की लाश अपनी ही ससुराल के एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। घटना की सूचना पर जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने चप्पे-चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, सूचना पर पहुंचे लड़की के मायके वालों ने अपने दामाद पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

Full View

बता दें कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र के जड़ौदा गांव निवासी अभिषेक की तक़रीबन 6 महीने पूर्व खतौली कस्बा निवासी तनु से दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी, जिसके बाद यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और फिर एक दिन दोनों ने घर से भाग कर कोर्ट मैरिज कर ली थी। शादी के बाद अभिषेक तनु को लेकर जड़ौदा गांव स्थित अपने घर आ गया था, जिसके बाद दोनों वहीं पर रह रहे थे, लेकिन गुरुवार को तनु का शव घर के एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। घटना की सूचना मिलने पर जहां पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके पर पहुंचे तनु के मायके वालों ने अभिषेक पर दहेज की मांग करते हुए तनु की हत्या करने का आरोप लगाया है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इस मामले में जहां पुलिस पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की बात कर रही है, वहीं तनु की मां रो-रो कर अभिषेक के लिए फांसी की मांग कर रही हैं। वहीं, मृतक तनु की मां ने बताया कि उनकी लड़की इन्होंने मार दी है, 20 फरवरी को कोर्ट मैरिज किया था और यह बहुत नालायक लड़का है, दहेज मांगता था और रातों में इसे मारता था, मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा मार दिया तो इन सबको फांसी हो। बताया जा रहा है कि अभिषेक जहां हिन्दू धोबी बिरादरी से है, वहीं तनु ठाकुर समाज से थी, लेकिन उनके द्वारा कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों परिवार मान गए थे। लेकिन अचानक से हुई इस घटना ने तनु के परिवार को तोड़कर रख दिया।

सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि थाना मंसूरपुर में सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम जड़ौदा में एक नवविवाहिता ने फांसी लगा ली है, इस सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची। महिला की शादी अभी 6 महीने पहले अभिषेक से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में ली जाएगी। 

Tags:    

Similar News