Muzaffarnagar News: स्वामी प्रसाद मौर्य हिन्दू धर्म के गद्दार - साध्वी प्राची

Muzaffarnagar News: साध्वी प्राची नें कहा कि केवल हिंदू धर्म पूरे विश्व में ऐसा है जो पूरे विश्व को मानवता का पाठ सीखाता है एवं सर्वे भवंतु सुख ले की बात करता है। वह केवल हिंदू धर्म है वह और तो मारो-काटो, राज करो की बात करते हैं एवं हिंदू धर्म को ना मुग़ल मिटा पाए।

Update: 2023-09-05 16:48 GMT
(Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची पहुंची थी। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य और बिहार के शिक्षा मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सब मोहब्बत की दुकान से निकले हुए प्रोडक्ट हैं। सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर बयान देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि वह हिंदू धर्म में पैदा हुए हैं लेकिन हिंदू धर्म के ही सबसे बड़े गद्दार हैं।

हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची की माने तो यह जो बयान बाजी हो रही है यह बाई चांस नहीं हो रही है व यह एक अस्माक़ नहीं है एवं कोई अचानक दिए हुए बयान नहीं है और बिहार का शिक्षा मंत्री कहता है कि हिंदुओं के जो धर्म ग्रंथ हैं तो उसके बारे में कितना अनर्गल.... प्रलाब दिया एवं स्वामी प्रसाद मौर्य की तो मैं क्या कहूं वह हिंदू धर्म में पैदा जरूर हुए हैं लेकिन यह हिंदू धर्म के गद्दार हैं और यह मोहब्बत की दुकान से निकले हुए प्रोडक्ट हैं, कर्नाटक के अंदर एक मंत्री कहता है की 70% हो गए तो हिंदुओं को मंदिरों में नहीं जाना चाहिए व केरल के पीडब्ल्यूडी के मंत्री कांग्रेस के हिंदुओं के बारे में क्या-क्या अनर्गल प्रलाब कर रहे हैं। वही बिहार के शिक्षा मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के गोपाल कालिया कहते हैं कि हिंदुओं को देवी देवताओं की पूजा नहीं करनी चाहिए और 2013 में शिंदे ने कहा था कि हिंदू टेरर के शिविर चलाता है और जब सदन में पूछा वह सदन में उससे प्रति उत्तर मांगा तो कहा हम इस बयान को वापस लेते हैं तो यह कोई अचानक नहीं हो रहा है।

उन्होनें कहा कि केवल हिंदू धर्म पूरे विश्व में ऐसा है जो पूरे विश्व को मानवता का पाठ सीखाता है एवं सर्वे भवंतु सुख ले की बात करता है। वह केवल हिंदू धर्म है वह और तो मारो-काटो, राज करो की बात करते हैं एवं हिंदू धर्म को ना मुग़ल मिटा पाए, ना अंग्रेज मिटा पाए और स्टालिन कान खोल करके सुन लो की तुम्हारी तो औकात क्या है भाई व दो मुट्ठी चावल एवं दो मुट्ठी गेहूं में तुम्हारे दादा एवं परदादा बिक गए थे और हिंदू धर्म जो सृष्टि से लेकर आज तक व सृष्टि के अंत तक रहेगा जो सबसे प्राचीन है और नूतन भी है वही सनातन है तो इसको कोई मिटा नहीं पाया है लेकिन हिंदुओं मेरा आपसे भी निवेदन है जो कुंभकरण की नींद सो रहे हो जरा सोचो यह अचानक नहीं यह यह विपक्ष का हिंदुओं को मिटाने का एक षड्यंत्र है।

Tags:    

Similar News