सड़ती रही मां की लाश तो फ्लैट से आई बदबू ,20 दिन बाद बेटे तक पहुंची की मौत की खबर

Update: 2018-10-15 05:03 GMT

नोएडा: एक बार फिर मानवता को झकझोर देने वाली घटना समने आयी है। मां की लाश सड़ती रही और बेटा नहीं आया। जब बदबू से पड़ोस के लोगों का जीना हराम हो गया तो पड़ोसियों ने 20 दिन बाद पुलिस को सूचना दिया। नोएडा के सेक्टर-99 में स्थित सुप्रीम सोसायटी के एक फ्लैट में रविवार को 52 वर्षीय महिला की 20 दिन पुरानी सड़ी-गली लाश बरामद हुई है।महिला फ्लैट में अकेली रहती थी। उसका बेटा बेंगलुरू में सोफ्टवेयर इंजीनियर है।

यह भी पढ़ें .....अनाचार तभी तक बढ़ता है, जब तक उसका प्रतिकार नहीं होता

महिला की दोनों किडनियां खराब होने के चलते महिला की हालत काफी नाजुक थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के दक्षिणी कोलकाता निवासी बबीता(52) सुप्रीम सोसाइटी के टावर नंबर वन में किराए के फ्लैट में अकेली रहती थीं। उनका 28 वर्षीय बेटा सिद्धार्थ बसु बेंगलरु स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।प्रत्येक हफ्ते दिल्ली के एक अस्पताल में उनका डायलेसिस होता था।

बेटे की 19 सितंबर को हुई मां से बात

अंतिम बार सिद्धार्थ की अपनी मां से 19 सितंबर को फोन पर बात हुई थी। सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि वह 3-4 दिन से अपनी मां के पास फोन लगा रहा था, लेकिन मोबाइल बंद था। तभी से उन्हें अनहोनी की आशंका थी। उन्होंने फ्लैट मालिक को फोन पर संपर्क करने का भी प्रयास किया था।

Tags:    

Similar News