संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत, बहू के साथ प्रॉपर्टी को लेकर था विवाद

नोएडा के सेक्टर 47 में एक वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-07 13:39 GMT

शव (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नोएडा: खबर उत्तर प्रदेश के नोएडा से है, जहां पर सेक्टर 47 में रहने वाली एक वृद्ध महिला की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची थाना सेक्टर 49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, घटना के संबंद में थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह (Sudhir Kumar Singh) ने बताया कि 77 वर्षीय नूतन कपूर सेक्टर 47 के डी ब्लॉक में रहती थी। शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई। मृतका की विधवा बहू आरती कपूर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नूतन कपूर एक सप्ताह पहले ही कोरोना वायरस को मात देकर घर पहुंची थी।

घर में घुसने नहीं दिया था बहू ने

करीब एक सप्ताह पहले जब नूतन कोरोना को मात देकर घर पहुंची तो उनकी बहु ने उन्हें घर के अंदर घुसने नहीं दिया। इस पर नूतन की बेटी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप कर नूतन को घर में प्रवेश कराया।

बहू ने जताई हत्या की आशंका

बहू आरती ने सास नूतन कपूर की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। बहू ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतका तथा उनकी बहू के बीच काफी दिनों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- दीपांकर जैन

Tags:    

Similar News