UP Election 2022 : बागपत आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले तीन लोग गिरफ्तार, 250 पोस्टर भी बरामद, मुकदमा दर्ज

UP Election 2022 : पुलिस ने आचार संहिता व कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने वाले तीन लोगों को चिन्हित करते हुए उनकी गिरफ्तारी की है ।

Report :  Paras Jain
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-16 08:53 GMT

UP Election 2022 : बागपत आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले तीन लोग गिरफ्तार

Up Election 2022 : उत्तरप्रदेश के बागपत में सिंघावली अहीर थाना पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आचार संहिता व कोविड गाइडलाइन्स का उलंघन करने वाले तीन लोगों को चिन्हित करते हुए उनकी गिरफ्तारी की है । साथ ही थाना पुलिस ने तीनो आरोपितों के विरुद्ध व 25-30 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और नामजद आरोपितों के पास से चुनाव सामग्री भी बरामद कर ली है ।

लोगों की भीड़ इकट्ठा मिली

आपको बता दे कि बागपत की सिंघावली अहीर थाना पुलिस  मेरठ-बागपत हाइवे पर डोला गॉव के पास चेकिंग कर रही थी। बताया गया है कि उसी दौरान वहां थाना प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी ने चैकिंग के दौरान एक गाड़ी के पास कुछ लोगो की भीड़ इकट्ठा हुए देखी तो वहां मौजूद लोग आचार संहिता व कोविड गाइडलाइंस का खुलेआम उल्लंघन करते हुए नज़र आये । वहां मौजूद भीड़ में किसी ने भी मास्क नही लगा रखा था और न हो सोशल डिस्टनसिंग नज़र आई । साथ ही एक हुंडई वेन्यू गाड़ी के अंदर बैठे तीन लोग चुनाव सामग्री का वितरण कर रहे थे । 

महामारी अधिनियम के तहत 3 पर मुकदमा दर्ज 

पुलिस ने उक्त मामले त्वरित कारवाई करते हुए तीन लोगों को नामजद करते हुए व 25-30 अज्ञात के विरुद्ध के धारा 188, 269, 270, 171-एच व महामारी अधिनियम 3 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया । तीनो नामजद गौरव, कपिल व कमल सिंह निवासी डोला गॉव को नियमो के उल्लंघन में गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से चुनाव सामग्री के 250 पोस्टर भी बरामद किए है। 

वही उक्त मामले में आप पार्टी नेता एडवोकेट सोमेंद्र ढाका ने पुलिस पर गाड़ी का शीशा तोड़ने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया । जिसपर आप नेता संजय सिंह ने चुनाव आयोग को मामले का संज्ञान लेने की बात कहते हुए एक ट्वीट किया । जिसमें उन्होंने बाबा जी की पुलिस गुंडई पर उतारू है.. लिखा है । जिसको लेकर बागपत पुलिस ने भी अपने प्रेसनोट में एक नोट डालते हुए लिखा है कि कुछ लोगो ने भ्रामक ट्वीट किए है जिसका बागपत पुलिस खंडन किया है ।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News