Baghpat News: बागपत में फौजी की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी से खड़ंजा को लेकर चल रहा था विवाद

Baghpat News : बागपत में फौजी बबलू व सुंदर पंडित के बीच पिछले एक महीने से आपसी विवाद चल रहा था, जिसके कारण बबलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Report :  Paras Jain
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-09 14:03 GMT

डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक

Baghpat crime : उत्तरप्रदेश के बागपत में जमीनी विवाद के चलते एक फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । आरोपितों ने म्रतक फौजी को अपने घर मे बुलाकर गोली मारी है। बताया जा रहा है फौजी बबलू व सुंदर पंडित के बीच पिछले एक महीने से आपसी विवाद चल रहा था, जिसमे आज आपसी समझौता भी हो गया था । फौजी की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

आपसी विवाद में हुई हत्या

बता दे ये मामला बागपत जनपद के बालैनी थाना क्षेत्र के बुढ़सैनी गॉव का है। जहां बुढ़सैनी निवासी बबलू व सुंदर पंडित के बीच विवाद चल रहा था । ये विवाद खड़ंजा(जमीन ) को लेकर था जिसमे रविवार को सरपंचों ने मिलकर दोनों पक्षो में समझौता भी करा दिया था। आरोप है कि दूसरे पक्ष यानी सुंदर पंडित ने समझौता हो जाने के बाद बबलू को अपने घर पर बुलाया और उसे गोली मार दी । बबलू फौजी है जोकि दिल्ली में तैनात था। आपसी विवाद में हुई हत्या से इलाके में सनसनी मचा गय । सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए जिन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ।

गोली मारकर की हत्या

बुढ़सैनी गॉव निवासी कालूराम ने बताया कि बब्लू व सुंदर पंडित के बीच खड़ंजा को लेकर विवाद चल रहा था । जिसमे आज सरपंचों ने समझौता भी करा दिया था, लेकिन बाद में दूसरे पक्ष सुंदर पंडित ने उसे अपने घर पर बुलाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है । 

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

वही एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने भी घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की । फौजी बबलू की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया । फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गयी है । पुलिस ने म्रतक फौजी बबलू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है । 

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News