Baghpat Accident News: बागपत में मिनी ट्रक और बाइक की टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Baghpat Bike Accident News: बागपत-मेरठ हाइवे (Baghpat Meerut Highway) पर अमीनगर सराय के पास मिनी ट्रक की टक्कर लगने से रटौल के बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Report :  Paras Jain
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-02-25 10:50 GMT

 बागपत: मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत (Baghpat News) के खेकड़ा थाना क्षेत्र (Khekra police station area) के बागपत-मेरठ हाइवे (Baghpat Meerut Highway) पर अमीनगर सराय के पास मिनी ट्रक की टक्कर लगने से रटौल के बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घटना से स्वजन में मातम छाया है। अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है।

बताया गया है कि रटौल गॉव निवासी महबूब (23) पुत्र शेर मोहम्मद व आरिफ (20) पुत्र आसिफ गुरुवार को बाइक से मेरठ जिला के पावटी गांव में एक शादी में शामिल होने गये थे ।

मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

वापस लौटते समय सिंघवाली अहीर थाना क्षेत्र (Singhwali Ahir police station area) में बागपत मेरठ हाइवे (Baghpat Meerut Highway) पर कृष्णा इंजीनियरिंग कालेज के पास पहुंचे। तभी सामने से आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक कालेज की दीवार से टकराया। इसमें बाइक सवार दोनों युवक के साथ ट्रक चालक भी घायल हुआ।

राहगीरों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों को पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया। पुलिस से घायलों के फोन से परिवार वालों को घटना के बारे में जानकारी दी। पता लगने पर परिवार के लोग पिलाना सीएचसी पर पहुंचे।

युवक की मृत्यु

गंभीर हालत में रेफर करने पर परिवार के लोग दोनों इलाज के लिए मेरठ एसएम अस्पताल (Meerut SM Hospital) ले गए। इलाज के दौरान आरिफ ने दम तोड़ दिया जबकि महबूब की हालत चिंताजनक बनी है। युवक की मृत्यु से परिवार में मातम छाया है। दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर स्वजन गांव पहुंचेंगे। वहीं घटना से रटौल में भी शोक की लहर दौड़ गई है। पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ जुटी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News