Meerut Crime News: दोहरे हत्याकांड का खुलासा, झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी बनी सहेलियों की मौत का कारण

जनपद के थाना सरधना पुलिस ने रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर डबल मर्डर का खुलासा करने का दावा किया है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-15 17:24 GMT

पुलिस की गिरफ्त में हत्या आरोपी

Meerut Crime News: जनपद के थाना सरधना पुलिस ने रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर डबल मर्डर का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक अदद तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद किया है। बता दें कि घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बीते 13 अगस्त को थाना सरधना क्षेत्र के जंगल ग्राम नानू नाले में दो महिलाओं के शव मिले थे। जिनकी शिनाख्त अफसाना पुत्री इन्साफ उम्र करीब 20 वर्ष निवासी ग्राम बदरूद्दीन नगर नानू थाना सरधना जनपद मेरठ व हिना पुत्री फजरूर्ल रहमान निवासी सीमापुरी दिल्ली के रूप में हुई थी।

घटना के संबंध में शाहरुख पुत्र इन्साफ निवासी ग्राम बदरुद्दीननगर नानू सरधना मेरठ की तहरीर के आधार पर मु.अ.सं. 533/2021 धारा 364, 342, 302, 201 भादवि बनाम गौरव पुत्र छिद्दा निवासी ग्राम नानू थाना सरधना जनपद मेरठ व एक व्यक्ति अज्ञात के विरुद्ध थाना सरधना में पंजीकृत किया गया था। एसएसपी के अनुसार घटना की विवेचना के दौरान आरोपी आकाश शर्मा पुत्र सुभाषचन्द शर्मा निवासी डाबका थाना कंकरखेडा जनपद मेरठ का नाम भी प्रकाश में आया।

मुखबिर की सूचना पर नानू गाँव से रतौली जाने वाले रास्ते पर से घटना में नामजद अभियुक्त गौरव व आकाश शर्मा को समय रविवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त गौरव की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक अदद तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ। बरामदगी के आधार पर आरोपी गौरव उपरोक्त के विरुद्ध मु.अ.सं. 536/2021 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कराया गया।

एसएसपी के अनुसार पुलिस द्वारा अभियुक्त गौरव से घटना के बारे मे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि अफसाना मेरे गाँव की ही है तथा उससे उसका काफी समय से प्रेम सम्बन्ध था। कुमारी हिना, अफसाना के भाई की सगी साली है दोनों नोएडा के ममूरा में किराये पर रह रही थीं। घटना की वजह का खुलासा करते हुए गौरव ने बताया कि मैं अफसाना से मिलने नोएडा गया था तो मेरी किसी बात को लेकर उससे कहासुनी हो गई। इस पर दोनों ने मेरे साथ मारपीट और किसी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी।

गौरव के अनुसार उसने वापस अपने घर नानू आकर अपनी आप बीती अपने मित्र आकाश शर्मा को बताई। इसके बाद उसने और आकाश ने मिलकर अफसाना व हिना की हत्या करके ठिकाने लगाने की योजना बनाई। योजना के अनुसार बीते 10 अगस्त की शाम को गौरव व आकाश नानू के ही अमजद की इको कार न. UP 12 AM 2023 को लेकर नोएडा के ममूरा गये। वहां अफसाना व हिना को फोन करके बुलाकर शापिंग कराने का बहाना कर कार में बैठाकर नोएडा से मेरठ रोड की ओर ले आये।

कार आकाश चला रहा था। रास्ते में गाड़ी में ही हिना के सिर में तंमचे से गोली मार दी तथा अपने गांव नानू व रतौली के बीच गन्दे नाले के पास ले जाकर अफसाना को गाड़ी से उतारकर आकाश की मदद से अफसाना के सीने मे गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिये दोनों के शवों को गौरव और आकाश ने उठाकर गन्दे नाले में फेंक दिया। इसके बाद आकाश को उसके घर के सामने डाबका छोड़कर वह वापस आ गया। गाड़ी को गंगनहर के पानी मे धोकर अमजद को सुबह दे आया था।

Tags:    

Similar News