Pilibhit News: हिन्दू महासभा ने राहुल गांधी के बयान का विरोध करते हुए फूंका पुतला

Pilibhit News: अखिल भारत हिन्दू महासभा ने मंगलवार को शहर के छतरी चौराहे पर नारेबाजी करते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंका।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2024-07-02 11:22 GMT

पुतला दहन करते संगठन के पदाधिकारी। Photo- Newstrack 

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में संसद के पहले सत्र के दौरान कांग्रेस के नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में दिए गए भाषण में हिंदुओं के अपमान करने के विरोध में अखिल भारत हिन्दू महासभा ने मंगलवार को शहर के छतरी चौराहे पर नारेबाजी करते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंका। हिन्दू महासभा ने कहा कि राहुल गांधी सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। हिन्दू महासभा के अनुसार संसद में सोमवार को राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदुस्तान अहिंसा का देश है।

यह डरता नहीं है डराता नहीं है हमारे महापुरुषों ने यह संदेश दिया डरो मत, डराओ मत। शिवजी कहते हैं कि डरो मत, डराओ मत और त्रिशूल को जमीन में गाड़ देते हैं। जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वे हमेशा हिंसा-हिंसा, नफरत नफरत करते हैं। आप हिंदू हो ही नहीं। हिंदू धर्म में साफ लिखा है सच का साथ देना चाहिए। उनके हिंदुओं को हिंसक कहने के बयान पर देशभर में उनका विरोध चरम पर है। वहीं जिले में हिंदू महासभा ने नगर अध्यक्ष सुनील कश्यप के नेतृत्व में उनके बयान का विरोध करते हुए मंगलवार को शहर के छतरी चौराहे पर राहुल गांधी का पुतला फूंका गया।

हिन्दू धर्म का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

पुतला फूंकने के दौरान जिलाध्यक्ष पंडित पंकज शर्मा ने कहा कि हिन्दू धर्म का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जो भी व्यक्ति हिंदू धर्म का अपमान करेगा उसका इसी प्रकार से कड़ा विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर सभी हिंदुओं से माफी मांगें। पुतला पुतला फूंकने के दौरान पंडित पंकज शर्मा, मयंक जायसवाल, विपुल पांडेय, सुनील कश्यप, जितेंद्र मौर्य, अंकित सक्सेना, गौरव शर्मा, राजेंद्र वर्मा, पवन तिवारी, आयुष सक्सेना, कृष्णा साहनी, रवि राजपूत, प्रमोद कश्यप, लवी सिंह, मनोज वर्मा, विवेक, प्रमोद, शुभम मिश्रा, धनिराज गुप्ता, कमल गुप्ता, हृदयेश कुमार, यशपाल, बब्बन, जितेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार गुप्ता, अमन संजोग, महेश श्रीवास्तव, स्वाति मिश्रा, प्रसून मिश्रा, हनी कश्यप, दुर्गेश पाल आदि सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News