Pilibhit News:राज्यमंत्री के काफिले की कार हटाने को कहा तो गुर्गों ने कर दी युवक की धुनाई, वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कंप

Pilibhit News: पुलिस ने भी उल्टे पीड़ित को ही डाल दिया लाकप में, कोर्ट से जमात पर आया बाहर। सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई।

Update: 2023-06-06 15:05 GMT
Pilibhit News (फोटो: सोशल मीडिया )

Pilibhit News : यूपी के पीलीभीत जनपद में बीच सड़क पर खड़ी राज्य मंत्री के काफिले की कार को दूसरे कार सवार लोगों ने हटाने को कहा तो बवाल मच गया। जिसके बाद राज्य मंत्री के गुर्गों ने कार में से निकलकर कार चालक को जमकर पीटा। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई।

वहीं पुलिस को देखिए कि उसने कार्यवाही पिटने वाले पर की है न की मारने वाले पर। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं भाजयुमो के क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य हर्षित चैधरी 1 जून की रात को शहर के नकटादाना चैराहे के पास एक कॉलोनी में कार लेकर जा रहे थे। बीच सड़क पर जिम के पास गन्ना विकास एवं चीनी मिल राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार के काफिले की एक कार खड़ी थी। मंत्री संजय सिंह जिम में ही मौजूद थे। कार हटाने को लेकर हर्षित चैधरी ने कहा, जिस पर मंत्री के चेले चपाटे नाराज हो गए। राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार की गाड़ी से निकले लोगों ने हर्षित चैधरी को जमकर पीटा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बोनट पर गिरा गिरा कर आधा दर्जन लोगों ने हाथ साफ किया। इस दौरान हर्षित चैधरी के कपड़े भी फट गए। बाद में मंत्री के एस्कॉर्ट में लगी पुलिस ने अपनी गाड़ी से हर्षित चैधरी को सदर कोतवाली में ले जाकर बंद करवा दिया। सदर कोतवाली पुलिस ने रात भर लॉकअप में रखा और दूसरे दिन शांतिभंग में चालान कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट से हर्षित चैधरी की जमानत हुई।

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद क्या पुलिस लेगी पीटने वालों पर एक्शन

सवाल उठता है कि अब सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद क्या पीटने वालों पर भी पुलिस इतनी तेजी के साथ कार्यवाही करेगी। पीड़ित हर्षित चैधरी का कहना है कि घर में धार्मिक कार्यक्रम था वह मिठाई लेने गए थे इसी दौरान सड़क पर मंत्री के काफिले की गाड़ी जिम के बाहर सड़क पर खड़ी थी, मंत्री जिम में थे, कार हटाने को लेकर मंत्री के गुर्गों ने उन्हें जमकर पीटा। इस दौरान मंत्री भी जिम से नीचे आ गए और उन्होंने अपने एस्कॉर्ट की गाड़ी से सदर कोतवाली भेज दिया। एस्कॉर्ट वालों ने भी रास्ते भर उनकी पिटाई की। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस जांच की बात कह रही है तो वहीं मंत्री ने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया है।

Tags:    

Similar News