PM मोदी और CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी इण्टरमीडिएट का छात्र है

UP News: सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा) रजनीश वर्मा के मुताबिक बिहार निवासी 16 साल के किशोर को लखनऊ के चिनहट से गिरफ्तार कर नोएडा लाया गया। रजनीश ने बताया कि सेक्टर-20 थाने में पांच अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Update: 2023-04-07 22:42 GMT
pm narendra modi cm yogi adityanath (Photo-Social Media)

UP News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले किशोर को नोएडा पुलिस ने 7 अप्रैल को लखनऊ के चिनहट क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने मीडिया हाउस को मेल के माध्यम से धमकी दी थी।

सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा) रजनीश वर्मा के मुताबिक बिहार निवासी 16 साल के किशोर को लखनऊ के चिनहट से गिरफ्तार कर नोएडा लाया गया। रजनीश ने बताया कि सेक्टर-20 थाने में पांच अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई। धमकी भरा मेल करने वाले व्यक्ति तक पहुंचने के लिए तकनीकी टीम को भी शामिल किया गया। जांच में आरोपी का लोकेशन लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में मिला। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की।

इण्टर के छात्र ने भेजी थी धमकी

पीएम और सीएम को ई-मेल से धमकी भेजने वाला सख्स 11वीं का क्षात्र निकला। इस साल उसने 11वीं की पढ़ाई पूरी कर अब नए सत्र से 12वीं में प्रवेश किया है। पुलिस आयुक्त नें बताया कि लडके को किशोर अदालत में पेश किया जा रहा है।

पूरा मामला

नोएडा के सेक्टर 16-ए स्थित एक मीडिया कर्मी विजय कुमार ने पुलिस से बताया था कि उसे प्रधानमंत्री और यूपी के सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला ई-मेल मिला है। इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच शुरू की। इस मामले में पुलिस की तीन टीमों के साथ-साथ साइबर टीम ने भी कार्य किया।

Tags:    

Similar News